सभी को पसंद है Bajaj Platina, अब है आपकी बारी सिर्फ 25 हजार में आपकी होगी बाइक

Timesbull
Bajaj Platina

Bajaj Platina: हर महीने जारी होती सेल्स रिपोर्ट से हमें पता चलता है कि हर महीने हीरो स्प्लेंडर की बिक्री सबसे ज्यादा होती है। इसके पीछे सिर्फ एक ही कारण है हीरो स्प्लेंडर काफी अच्छा माइलेज देती है। इसके अलावा इसका लुक और फीचर भी काफी अच्छा है। लेकिन जब बात इससे भी ज्यादा किफायती बाइक की होती है तो वहां बजाज प्लैटिना (Bajaj Platina) का नाम आगे आता है। लुक के मामले में भी यह बाइक अच्छी दिखती है। वही माइलेज में यह स्प्लेंडर से काफी अच्छी है।

- Advertisement -

इसलिए अगर आप आज के समय किफायती बाइक खरीदना चाहते हैं तो बजाज प्लैटिना एक अच्छा विकल्प हो सकती है। इसकी कीमत ₹65000 के आसपास से शुरू होती है। लेकिन आप में से कई लोग इस कीमत पर बाइक नहीं खरीद सकते है। आप चाहे तो सेकंड हैंड बाजार से बजाज प्लैटिना को बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको इसकी पूरी जानकारी देने वाले हैं।

ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही मार्केट में काफी अच्छे ऑफर्स के साथ सेकंड हैंड बाइक उपलब्ध हो जाती हैं। आज हम इन्हीं ऑनलाइन वेबसाइट में से एक ओएलएक्स की बात करने वाले हैं। यहां बहुत ही कम कीमत पर बाइक उपलब्ध हो जाती है। वहीं इनकी कंडीशन भी बहुत ही अच्छी होती है।

- Advertisement -

2015 मॉडल बजाज प्लैटिना 110 (Bajaj Platina 110) की कीमत ओएलएक्स वेबसाइट पर ₹35000 रखी गई है। साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक बाइक की कंडीशन अच्छी बताई जा रही है। इस पर किसी भी प्रकार का स्क्रैच नहीं लगा है। वही यह अब तक 30 हजार किलोमीटर चल चुकी है।

दूसरी बाइक की 2015 मॉडल बजाज प्लैटिना (Bajaj Platina) ही है। लेकिन इसकी कीमत ₹25,000 रखी गई है। यह बाइक दिखने में बहुत ही अच्छी लग रही है हालांकि इस पर थोड़े बहुत स्क्रैच देखने को मिल जाएंगे। वहीं यह 45000 किलोमीटर चल चुकी है। आप चाहे तो मालिक से बात करके इसकी कीमत को घटा सकते हैं।

- Advertisement -

तीसरी 2013 मॉडल बजाज प्लैटिना (Bajaj Platina) है। इस बाइक की कंडीशन भी काफी अच्छी बताई जा रही है और यह सिर्फ ₹20000 में बेची जा रही है। यह बाइक थोड़ी पुरानी है इसलिए इसकी कंडीशन को सही तरीके से बताया नहीं गया है। हालांकि आप मलिक से बात कर इसकी जांच कर सकते हैं।

खरीदने से पहले रखें ध्यान

सेकंड हैंड बाइक खरीदने से पहले बहुत सी बातों का ध्यान रखना होता है। बाइक खरीदने से पहले किसी भी प्रकार का पेमेंट ना करें, वही बाइक के ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स की जांच अवश्य कर ले। ध्यान रखें कि जब भी आप बाइक लेने जाए तो आपके साथ कोई जानकार हो जो बाइक की जांच अच्छे से कर सके। ऐसा करके आप एक खराब बाइक खरीदने से बच जाएंगे। अगर आप इन सब बातों का ध्यान रखते हैं तो आपको अच्छी बाइक मिल जाएगी।

- Advertisement -
Share This Article