Bajaj Platina का ये ऑफर बहुत ही गजब, पढ़ें खबर और सस्ते में खरीदें बाइक

Bajaj Platina: अक्सर बाइक खरीदते समय लोग उसके लुक के अलावा माईलेज पर प्रमुखता से ध्यान देते हैं। आप अगर कम्युटर सेगमेंट में देखेंगे तो आपको कई ऐसी बाइक्स मिल जाएंगी। जिनमें कंपनियां ज्यादा माईलेज ऑफर करती है। इस सेगमेंट में बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक भी आती है। जिसे खासकर लोग ज्यादा माईलेज के लिए ही पसंद करते हैं। इस बाइक में आपको लुक के अलावा शानदार परफॉरमेंस भी मिल जाता है।

Bajaj Platina बाइक में लगा है एडवांस इंजन

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें काफी आधुनिक 102cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 7.9Ps अधिकतम पावर के साथ ही 8.3Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें ड्रम ब्रेक के साथ काफी बेहतर सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है। वहीं इसमें11 लीटर फ्यूल टैंक के साथ 70kmpl का माईलेज ऑफर किया गया है।

Bajaj Platina बाइक की बाजार में कीमत

अगर आपको बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक बाजार से लेनी है। तो आपको 67,808 रुपये की जरूरत पड़ेगी। हालांकि इससे कम कीमत पर भी आप इस बाइक को ले पाएंगे। जी हाँ, आप इसके पुराने मॉडल को ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली।वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

Bajaj Platina पर बेहतरीन ऑफर

Olx वेबसाइट पर 2012 मॉडल बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को पोस्ट किया गया है। तस्वीर में देखकर इस बाइक का कंडीशन अच्छा लग रहा है। इसके ओनर ने इसे 44,000 किलोमीटर तक चलाया है और यहाँ पर 25,000 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया है।

एक अन्य 2014 मॉडल बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को आप Olx वेबसाइट से ले सकते हैं। अबतक 40,000 किलोमीटर चली यह बाइक अच्छी तरह से मेन्टेन की हुई है। इस बाइक के लिए यहाँ 30,000 रुपये मांगी गई है। आपको कम बजट में अगर यह बाइक चाहिए। तो इसे एकबार आप जरूर देख सकते हैं।