बचत! आज ही 11 हजार में खरीदें Bajaj Platina बाइक, पेट्रोल का खर्च होगा आधा

Mileage Bike: बजाज प्लेटिना 110 एबीएस (Bajaj Platina 110 ABS) कंपनी की आकर्षक डिज़ाइन वाली बाइक है। यह बजट सेगमेंट में आती है और ज्यादा माइलेज ऑफर करती है। इस बाइक में कंपनी ने एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम लगाया है। जो इसे सबसे खास बना देता है। इसमें आपको दमदार इंजन के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। देश के मार्केट में कंपनी ने अपनी इस बाइक को 72,224 रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर उतारा है। इसकी ऑन रोड कीमत 84,083 रुपये है। इस बाइक को आप फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर भी खरीद सकते हैं। क्योंकि कंपनी इसपर आकर्षक फाइनेंस प्लान उपलब्ध करा रही है।

यह भी पढ़ें:-मिडिल क्लास को स्पोर्ट्स बाइक Hero Passion Pro, कीमत जान हो जाएगा दिमाग खराब

Bajaj Platina 110 ABS बाइक पर मिल रहा है आकर्षक फाइनेंस प्लान

बजाज प्लेटिना 110 एबीएस (Bajaj Platina 110 ABS) बाइक को खरीदने के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक से 73,914 रुपये का लोन मिल जाता है। यह लोन बैंक 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर उपलब्ध कराती है। इस लोन के उपलब्ध हो जाने के बाद आपको 11 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा। आपको बता दें कि बैंक से बजाज प्लेटिना 110 एबीएस (Bajaj Platina 110 ABS) बाइक पर लोन 3 वर्ष के लिए मिलता है। जिसपर बैंक हर महीने 2,638 रुपये का ईएमआई चार्ज करती है।

यह भी पढ़ें:-Royal Enfield हैं खरीदनी, तो यहां से सिर्फ 40 हजार में खरीदें बाइक, मिलेगी मनी बैक गौरंटी

Bajaj Platina 110 ABS बाइक का पॉवरफुल इंजन

कंपनी की बाइक बजाज प्लेटिना 110 एबीएस में आपको एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 115.45 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 8.6 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 9.81 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को कंपनी ने 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है। इस बाइक में कंपनी जबरदस्त माइलेज उपलब्ध कराती है।

कंपनी की माने तो एक लीटर पेट्रोल में यह बाइक 90 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है। सेफ राइड के लिए इस बाइक के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन कंपनी ऑफर कर रही है। वहीं इसमें आपको सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है।