सिर्फ 85 रुपए डेली खर्च में घर लाएं 90 km एवरेज वाली ये धाकड़ बजाज बाइक, देखें कीमत और ऑफर

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Bajaj Platina finance Plan. देश की मार्केट में अगर कोई गजब की बाइक है, तो बजाज प्लैटिना है, यह बाइक का लगभग 90 किलोमीटर माइलेज के वजह से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है। बजाज प्लैटिना 100 एक दमदार और किफायती 100cc इंजन के मामले में जबरदस्त बाइक है। अगर आप भी इन दोनों कोई बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको सस्ते और आसान प्लांस के तहत यह बाइक लगभग 150 रुपए डेली खर्चे में मिल जाती है।

दरअसल आज के के समय में ग्राहकों के लिए खास और आसान सा फाइनेंस प्लान ऑफर किया जा रहा है, जो लोगों के लिए काफी काम का होता है। बाइक सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प के बाद बजाज एक ऐसी कंपनी है जो सबसे ज्यादा बाइक को सेल करती है जिसमें कंपनी की एंट्री लेवल बाइक से लेकर ऊंची कीमत वाली बाइक के मौजूद है।

तो  वही कम मेंटेनेंस, लो बजट और दमदार माइलेज के मामले में प्लैटिना बाइक ऐसी है जिसके कई मॉडल मार्केट में सेल हो रहे हैं। जिसे देखते ही लोग पसंद बाइक खरीदने का प्लान कर लेते हैं।

Bajaj Platina 100 कीमत और ऑफर

नई Bajaj Platina 100  की ₹88,876 कीमत है, जिससे यहां पर बताई गई कीमत के बारे में जान कर चौकिए मत क्योंकि, Bajaj Platina 100  को खरीदने पर आसान सा प्लान मिल रहा है, जिससे कमाई के आधार पर आप EMI प्लान भर सकते हैं।
Bajaj Platina 100 पर मिल रहे ऑनलाइन फाइनेंस प्लान के अनुसार Bajaj Platina 100  को खरीदने पर 18,474 हजार रुपए डाउन पेमेंट करते है, जिसके बाद में बचे अमांउट पर बैंक लोन देता है। जिसमें बैंक से 70,402 रुपए का लोन लेना होगा। यहां पर अपने सुविधा के अनुसार 36 महीनों तक 2,542 रुपए की ईएमआई चुकानी होगी। हालांकि यहां पर बैंक के EMI लोन लेने के साल पर अलग हो सकती है।

Bajaj Platina 100 इंजन और माइलेज

 Bajaj Platina 100 में काफी पावरफुल इंजन प्रदान किया जा रहा है जो कि किसी भी तरह की रोड कंडीशन में बाइक के चलने के लिए काफी है, जिससे लोग शहरों से लेकर कस्बों और गांव में इसके खरीदते रहते है।

कंपनी ने  इसमें 102 सीसी, एयर-कूल्ड, DTS-Si इंजन है जो 70 kmpl तक का माइलेज देता है यह मोटरसाइकिल शहर से लेकर गांव में इस्तेमाल के लिए उपयुक्त है। तो वही इसके छोटे-मोटे बिजनेस करने वाले लोग ज्यादातर खरीदते हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow