अगर आप भी एक नयी बाइक खरीदने का सोच रहे हैं, और आपका बजट कम है तो Bajaj की तरफ से आने वाली यह बाइक Bajaj Pulsar 125 आपके लिए एक बेहतरीन चॉइस हो सकती है। इस शानदार बाइक की कीमत भी काफी किफायती है, और अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने के पूरे पैसे एक साथ नहीं है तो आप इसे सिर्फ 13,000 रूपये देकर अपने घर ला सकते हैं। इस बाइक में आपको बेहतरीन EMI प्लान का ऑप्शन दिया जा रहा है, जिसकी मदद से आप इस बाइक को मंथली EMI पर खरीद कर ला सकते हैं।

Bajaj Pulsar 125 के फीचर्स

बात कर जाए इस बेहतरीन बाइक के फीचर्स के बारे में तो बजाज pulsar12 में आपको कई सारे मॉडल फीचर्स देखने को मिल जाते हैंइस शानदार बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, स्पीड, ईंधन स्तर, टैकोमीटर रीडिंग, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी सुविधा, कॉल और एसएमएस अलर्ट, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, गैस-चार्ज्ड ट्विन रियर स्प्रिंग्स, 240 mm का फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इन सारे फीचर्स की वजह से ये बाइक आपके और मस्त हो जाती है।

Read More: प्राइवेट पार्ट में फंसी लौकी को बाहर निकालने में डॉक्टरों का छूटा पसीना, मामला जानकर उड़ जाएगी नींद

Read More: Budget 2024: बजट में निर्मला सीतारमण किसानों की करने जा रहीं बल्ले-बल्ले, अब हर महीना मिलेंगे इतने हजार रुपये!

Bajaj Pulsar 125 के फीचर्स:

फीचर विवरण
इंजन 124.4 cc, एयर-कूल्ड, DTS-i
पावर 12 PS @ 8500 RPM
टॉर्क 11.2 Nm @ 6500 RPM
गियरबॉक्स 5-स्पीड मैनुअल
ब्रेक फ्रंट – 240mm डिस्क, रियर – ड्रम
सस्पेंशन फ्रंट – टेलिस्कोपिक फोर्क्स, रियर – गैस-चार्ज्ड ट्विन रियर स्प्रिंग्स
टायर फ्रंट – 80/90-17, रियर – 100/90-17
व्हीलबेस 1320mm
ग्राउंड क्लीयरेंस 165mm
ईंधन टैंक 11.5 लीटर
सीट की ऊंचाई 790mm
कर्ब वेट 140 किग्रा
फीचर्स डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, स्पीड, ईंधन स्तर, टैकोमीटर रीडिंग, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी सुविधा, कॉल और एसएमएस अलर्ट

Bajaj Pulsar 125 का इंजन

बात की जाए इस बेहतरीन बाइक के इंजन के बारे में तो बBajaj Pulsar 125 में आपको 124.4 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन मिल जाता है। ये इंजन लाजवाब परफॉर्मेंस के साथ बेहतरीन माइलेज भी निकाल कर देता हैबजाज पल्सर 125 की माइलेज के बारे में बात की जाए तो वह आपको 50 किलोमीटर पर लीटर की मिल जाती है।

Bajaj Pulsar 125 2 jpg

इसकी वजह से यह बाइक और भी शानदार बन जाती है इस बाइक में आपको 11.5 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है, और 5 स्पीड गियर बॉक्स भी मिल जाता है, जो आपके लिए काफी यूजफुल साबित हो सकता है।

Bajaj Pulsar 125 का EMI प्लान

इस बेहतरीन बाइक के EMI प्लान और कीमत के बारे में बात की जाए तो Bajaj Pulsar 125 की ऑन रोड कीमत 94,205 रूपये है, और अगर आप एक बार में इतने पैसे खर्च नहीं कर सकते हैं, तो आप इस शानदार बाइक को सिर्फ और सिर्फ 13,000 रूपये का डाउन पेमेंट करने के बाद अपने घर पर ला सकते हैं। इस EMI प्लान में आपको 10% इंटरेस्ट रेट से 81,205 रुपए का लोन प्राप्त होगा। इस लोन पर आपको 1862 रुपए की मंथली EMI चुकानी होगी, जो आपको 54 मंथ के लिए मिलने वाला है।

Bajaj Pulsar 125 1 jpg

Read More: Samsung से भी सस्ता मिल रहा ये Flip Phone, 23 हजार रुपए के कूपन डिस्काउंट में लाएं घर

Read More: Budget 2024: बजट में निर्मला सीतारमण किसानों की करने जा रहीं बल्ले-बल्ले, अब हर महीना मिलेंगे इतने हजार रुपये!

निष्कर्ष

अगर आप भी एक बेहतरीन इंजन और शानदार फीचर्स के साथ लाजवाब माइलेज वाली बाइक की तलाश में थे तो Bajaj की यह बाइक Bajaj Pulsar 125 आपके लिए एक लाजवाब चॉइस होने वाली है, क्योंकि इस शानदार बाइक की कीमत भी कम है, और आप इसे ईएमआई के थ्रू आसानी के साथ खरीद भी सकते हैं। इस बाइक में आपको कई सारे मॉडर्न फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं, इस वजह से आपके लिए एक बेहतरीन चॉइस होने वाली है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...