सिर्फ 40,000 में ले जाये घर Bajaj Pulsar 150 दमदार कंडीशन में है

Manoj Kumar

Bajaj Pulsar 150 एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है , जी हाँ दोस्तों अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों अब आप सस्ते में इस बाइक को ले सकते है ,जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहा है सेकंड हैंड बाइक के बारे में आइये जानते है इसके बारे में

- Advertisement -

 

दमदार परफॉर्मेंस 

बजाज पल्सर 150 149.5 सीसी, बीएस6 इंजन के साथ आती है जो 13.8 bhp की पावर और 13.25 Nm का टॉर्क जनरेट करती है. यह इंजन DTS-i टेक्नोलॉजी के साथ आता है जो बेहतर परफॉर्मेंस और फ्यूल एफिशिएंसी देता है. चाहे आप शहर की राइड्स करते हों या फिर हाईवे पर निकलना चाहते हों, बजाज पल्सर 150 आपको निराश नहीं करेगी.

- Advertisement -

माइलेज 

बजाज पल्सर 150 की सबसे बड़ी खूबियों में से एक इसका माइलेज है. यह बाइक आसानी से 50-60 kmpl तक का माइलेज दे सकती है, जो इसे रोज़मर्रा के इस्तेमाल के लिए काफी किफायती बनाती है. माइलेज कई फैक्टर्स पर निर्भर करता है, लेकिन इतना तो पक्का है कि बजाज पल्सर 150 आपको पेट्रोल के खर्चे की चिंता से मुक्त रखेगी.

- Advertisement -

स्टाइलिश डिजाइन 

बजाज पल्सर 150 का डिजाइन काफी स्पोर्टी और आकर्षक है. इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प हेडलाइट्स और स्टाइलिश टेललाइट्स हैं. यह बाइक कई कलर ऑप्शन्स में आती है, जिससे आप अपने पसंद का कलर चुन सकते हैं. कुल मिलाकर, बजाज पल्सर 150 एक ऐसी बाइक है जो आपको राइड करते समय स्टाइलिश और कॉन्फिडेंट फील कराएगी.

कीमत

अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो ये बाइक क्विकर में मिल रहा है मात्र 40 हजार में जी हाँ दोस्तों 2015 की मॉडल ये बाइक अभी तक सिर्फ 39,000 KMS तक चली है , बाइक की कंडीशन सही है। अगर खरीदने की मन बना रहे है तो क्विकर से ले सकते है

- Advertisement -

Latest News

Share This Article