आज की ये बाइक नहीं है महंगी, खरीदें शानदार Bajaj Pulsar सस्ते में, देखें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Pulsar: बजाज की बाइक्स काफी अच्छी होती है। इसमें चेतक स्कूटर से अपनी शुरुआत की थी। लेकिन इसे असल पहचान बजाज पल्सर ने दिलाई है।

बजाज पल्सर के लॉन्च होते ही कंपनी ने 2 व्हीलर सेगमेंट में एक नई उड़ान भरी और देखते ही देखते इसके कई और बाइक्स लॉन्च किए गए। अभी भी बजाज पल्सर लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। लेकिन समय के साथ-साथ इसकी कीमत काफी ज्यादा बढ़ गई है।

अभी सबसे सस्ती बजाज पल्सर भी एक लाख रुपए से ज्यादा महंगी है। यही कारण है कि लोग इस बाइक को नहीं खरीद पा रहे हैं। अगर आपको बजाज पल्सर खरीदनी है तो इसके लिए शोरूम जाकर लाख रुपए खर्च कर सकते हैं। लेकिन अगर आपको कम पैसे में पल्सर खरीदनी है तो यह भी संभव है।

सेकंड हैंड मार्केट में बजाज पल्सर की कीमत बहुत ही कम है। यहां यह बाइक आपको 30 से 35 हजार रुपए में मिल जाएगी। अगर आपको सेकंड हैंड मार्केट का थोड़ा भी आईडिया नहीं है तो इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें। यहां हम कुछ प्रमुख कंपनियों द्वारा बेचे जा रहे बजाज पल्सर की कीमत का पूरा विवरण देने वाले हैं।

Olx पर ऐसी कीमत

ओएलएक्स पर बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) के कई मॉडल मिल जाएंगे। यहां इसके 2014 मॉडल की कीमत ₹30000 रखी गई है। यह बाइक काफी कम चली हुई है। इसलिए इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी है।

इसे आप अभी भी 5 साल बड़े ही आराम से चला सकते हैं। इसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है। आप चाहे तो वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी जानकारी ले सकते हैं।

Bajaj Pulsar पर फाइनेंस की सुविधा

अगर आपको थोड़ी लेटेस्ट मॉडल चाहिए तो बाइक वाले पर 2017 मॉडल बजाज पल्सर को बेचा जा रहा है। इसकी कीमत ₹45000 है। अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप EMI की सुविधा भी ले सकते हैं। कंपनी खुद यहां पर आपकी मदद करेगी इस बाइक को भी दिल्ली के लोकेशन पर बेचा जा रहा है, जिसकी कंडीशन अच्छी बताई जा रही है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow