अरे वाह ! मात्र 52 हजार में Bajaj Pulsar NS200 मिल रहा है , जाने डिटेल्स

Manoj Kumar

इंडिया में सबसे ज्यादा बजाज की बाइक काफी ज्यादा पसंद किया जाता है , जी हाँ दोस्तों अगर आप भी बजाज का बाइक खरीदने की सोच रहे यही तो दोस्तों आपके लिए अच्छी खबर है , अब आप बेहद कम कीमत Bajaj Pulsar NS200 अपने घर में खड़ा कर सकते है। हम बात कर रहे सेकंड हैंड बाइक के बारे में आइये जानते है डिटेल्स

- Advertisement -

दमदार परफॉर्मेंस 

पल्सर NS200 अपने 199.5 सीसी, 4-वाल्व, लिक्विड-कूल्ड DTS-i इंजन के दम पर 24.5 पीएस की पावर और 18.74 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है. यह इंजन आपको सिटी राइड्स में भी तेजी से निकलने में मदद करता है और हाईवे पर भी आपको शानदार परफॉर्मेंस देता है.

- Advertisement -

बेहतरीन हैंडलिंग 

बाइक का वजन सिर्फ 152 किलो है, जो इसे बेहतरीन पावर  देता है. इसका मतलब है कि आप आसानी से बाइक को कंट्रोल कर सकते हैं और कॉर्नरिंग करते समय भी आपको पूरा भरोसा रहेगा.

- Advertisement -

अल्ट्रा-मॉडर्न फीचर्स 

2024 मॉडल में नई एलईडी हेडलाइट और डे-टाइम रनिंग लाइट्स (DRLs) दी गई हैं, जो रात के समय बेहतर विजिबिलिटी देती हैं और बाइक को एक आकर्षक लुक देती हैं.

- Advertisement -

डिजिटल डिस्प्ले और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

अब आप ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के जरिए अपनी राइड से जुड़ी सारी जानकारी अपने स्मार्टफोन पर देख सकते हैं. साथ ही, स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, फ्यूल गेज जैसी जरूरी चीजें भी फुली डिजिटल डिस्प्ले पर नजर आती हैं. बाइक की सीट ऊंचाई (Seat Height) 805 मिमी है, जो भारतीय राइडर्स के लिए काफी आरामदायक है. वहीं, हैंडलबार की पोजीशन भी राइडिंग के दौरान शरीर पर ज्यादा जोर नहीं डालती है.

कीमत

दोस्तों अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो ऑनलाइन मार्केट OLX में जाके ले सकते है , जी हाँ दोस्तों ये बाइक मात्र 52 हजार में लिस्ट है , बाइक की कंडीशन सही है , अभी तक बाइक मात्र 105,100 km तक चली है और बाइक 2013 की मॉडल है। अगर आप खरीदने की इच्छा रखते है तो दोस्तों OLX में जाके ओनर से बात करके ले सकते है

- Advertisement -
Share This Article