Bajaj Pulsar NS250 का लॉन्च होती धमाका, यामाहा की उड़ाई धूल, फीचर्स और कीमत जानकर उमड़ी भीड़

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत की सड़कों पर आज कल कई ऐसी बाइक हैं जो अपनी रफ्तार और फीचर्स के लिए लोगों के बीच खूब पसंद की जाती हैं। यह बात सुनकर आपका ध्यान हीरो स्प्लेंडर प्लस या फिर प्लैटिना की तरफ जा रहा होगा, लेकिन अब ऐसा नहीं है। इस बाइक को लॉन्च हुए भी ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन बिक्री के मामले में युवा दिलों की धड़कन बनी हुई है। हां इतना जरूर है कि कीमत कुछ ज्यादा है, लेकिन बहुत गजब और बिंदास वेरिएंट है।

आप भी इस वेरिएंट की खरीदारी समय रहते कर सकते हैं। इस बाइक का नाम कुछ और नहीं बल्कि बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार बजाज पल्सर NS250 है, जिसके तमाम फीचर्स एकदम गजब हैं, जिसे लोगों के बीच खूब पसंद किया जाता है। इस बाइक का माइलेज और फीचर्स भी एकदम गजब हैं जो बाकी से अलग बनाते हैं।

बजाज पल्सर NS250 की खासियत

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में में शुमार बजाज पल्स NS250 लोगों के दिलों की धड़कन बनी हुई है। इस बाइक में तमाम ऐसे आधुनिक फीचर्स जोड़े गए हैं, जो बाकी से बिल्कुल भिन्न बनाने का काम करती है। आधुनिक फीचर्स की बदौलत ही बाइक की खरीदारी को लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है।

बाइक में पीछे की ओर मोनोशॉक सस्पेंशन है, इसके अलावा इसमें आपको 17 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील और दोनों शामिल किए गए हैं। ब्रदर्स में आपको डिस्क ब्रेक के साथ डबल चैनल एबीएस जैसे फीचर्स भी शामिल हैं।

वहीं, बजाज पल्सर एनएस 250 बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें आपको काफी दमदार इंजन शामिल किया गया है। इसमें 248.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर डीओएचसी फ्यूल इंजेक्टर लिक्विड कोड इंजन भी दिया गया है। बाइक में 31 पीएस और 27 एनएम का है।

बजाज पल्सर NS250 की कितनी कीमत ?

सड़कों पर अपनी आवाज से बाकी कंपनियों के होश उड़ाने वाली बजाज पल्सर NS250 को आप बहुत ही कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक की कीमत की बात करें तो 1.60 लाख रुपये से 1.70 लाख रुपये के बीच निर्धारित की गई है। भारतीय बाजार में बजाज पल्सर NS250 बाइक यामाहा R15, KTM Duke जैसी गाड़ियों को फाइट करती नजर आ रहा है। आप बजट में समय रहते इसकी खरीदारी कर सकते हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow