तहलका मचाने बहुत ही जल्द मार्केट में आ रही है Citroen Basalt SUV इस एसयूवी में आपको कमाल के फीचर्स के साथ शानदार डिजाइन मिलने वाला है। यह बेहतरीन Citroen Basalt SUV बहुत ही जल्द इंडियन मार्केट में लॉन्च होगी, और ये कंपनी की पहली ऐसी एसयूवी होगी, जिसमें आपको बजट रेंज में कई सारे बेहतरीन फीचर्स और धांसू डिजाइन देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी इस शानदार गाड़ी की लगातार टेस्टिंग कर रही है, और पिछले कुछ दिनों में इसे लगातार देखा गया है। तो चलिए इस शानदार एसयूवी के बारे में पूरी डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

Citroën Basalt के प्रीमियम फीचर्स

Basalt SUV 1 jpg

बात की जाए इस बेहतरीन एसयूवी के फीचर्स के बारे में तो Citroen Basalt SUV में आपको कई सारे प्रीमियम और मॉडर्न फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस कार में आपको सी3 ऐरक्रॉस जैसा ही 10.25 इंच का टचस्क्रीन और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिल जाता है। इसके अलावा इस बेहतरीन एसयूवी के में आगे और पीछे की सीटों पर हेड रेस्ट के साथ साइड सपोर्ट, आर्मरेस्ट और पीछे की सीट पर डबल कप होल्डर भी दिए गए हैं। इस ईयर के आखिरी तक कंपनी अपने सभी कारों में स्टैंडर्ड के तौर पर 6 एयरबैग देने का एम रखती है।

Read More: Budget 2024 Update: मोदी 3.0 का पहला बजट आज. किसान और मिडिल क्लास को मिलेगी यह बंपर सौगात

Read More: Ertiga की वाट लगाने आ रही है Kia Carens Facelift, लक्ज़री डिज़ाइन के साथ मिलने वाला है धांसू फीचर्स

Citroen Basalt SUV का एक्सटीरियर और इंटीरियर

अब बात की जाए इस बेहतरीन Citroen Basalt SUV के एक्सटीरियर और इंटीरियर के बारे में तो Citroen Basalt SUV के एक्सटीरियर में आपको एलइडी डीआरएल और प्रोजेक्टर हैंडलम्स दिए गए हैं। लेकिन मेन बदलाव इसके इंटीरियर में किया गया है। अब इस बेहतरीन कर में आपको क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं ये सिंगल ज़ोन यूनिट है। जिसमें सभी फंक्शन को ऑपरेट करने के लिए टॉगल स्विच भी मिल जाता है। आने वाले समय में यह फीचर कंपनी के अन्य कार्य C3/eC3 और C3 एयरक्रॉस में भी देखने को मिल सकता है।

Basalt SUV 2 jpg

Read More: विटामिन डी की कमी बन सकती फैमिली प्लानिंग में रुकावट – डॉ चंचल शर्मा

Read More: Tata Curvv की लॉन्चिंग से पहले लीक हुई डिटेल, एसयूवी के फीचर्स देख खरीदने को करेगा मन

Citroen Basalt SUV का इंजन और परफॉरमेंस

बात की जाए इस बेहतरीन गाड़ी के इंजन और परफॉर्मेंस के बारे में तो Citroen Basalt SUV इंडियन मार्केट के लिए Citroën के C-क्यूब प्रोग्राम के के हिसाब से यह कर चौथीं कार होने वाली है। इस बेहतरीन कार में आपको 1.2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन मिलने वाला है, जो 109 बीएचपी की पावर और 215 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की कैपेसिटी रखता है। इस इंजन के साथ 6 स्पीड मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का भी ऑप्शन दिया गया है। यह इंजन इस गाड़ी को पॉवरफुल और लाजवाब परफॉर्मेंस देने की कैपेसिटी रखता है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...