धैर्य रखकर खरीदने जाएं बाइक, सस्ते में मिलेगी Bajaj Pulsar

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Used Bajaj Pulsar: सेकंड हैंड बाइक भारत में काफी ज्यादा बिक रही है। यहां भी आपको हीरो स्प्लेंडर हीरो एचएफ डीलक्स टीवीएस स्पोर्ट और रॉयल एनफील्ड की डिमांड देखने को मिलेगी। लेकिन इस सब के बीच लोग बजाज पल्सर खरीदना भी काफी पसंद कर रहे हैं।

इसकी कीमत काफी कम है। यही कारण है कि युवा इस स्पोर्ट्स बाइक को खरीदने है। ऐसे में अगर आपके पास भी नहीं बजाज पल्सर खरीदने का बजट नहीं है तो फिर पुरानी पल्सर को खरीद सकते हैं। यह आपको नए जैसा ही परफॉर्मेंस देने वाली है।

Bajaj Pulsar में मिलेगा वैरायटी

बजाज पल्सर 125 से लेकर 400 सीसी सेगमेंट में आती है। अगर आपको इसका सबसे किफायती वेरिएंट चाहिए तो आपको 125 सीसी मॉडल लेना होगा। इस मॉडल के द्वारा 11 पीएस का पावर और इतना ही न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट किया जाता है।

देखा जाए तो यह पावर काफी अच्छी है क्योंकि इसमें 50 से 55 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी मिल जाता है। वैसे अगर आप बजाज पल्सर खरीदने जाएंगे तो इसकी कीमत ₹100000 से भी ज्यादा है। लेकिन सेकंड हैंड मार्केट में या आपको 30 से ₹40000 में मिल जाएगी।

Second Hand Bajaj Pulsar Price

बाइक देखो वेबसाइट पर 2015 मॉडल बजाज पल्सर की कीमत ₹30000 रखी गई है। यह बाइक बिल्कुल ही नई कंडीशन में है। इसे ना के बराबर चलाया गया है।

दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही ब्लैक कलर की है पल्सर काफी अच्छी लग रही है। आप चाहे तो फाइनेंस प्लान के जरिए भी से खरीद सकते हैं। यह आपके लिए एक अच्छी डील होगी।

अगर आप बिना फाइनेंस प्लान के बाइक खरीदना चाहते हैं तो ओएलएक्स पर 2019 मॉडल बजाज पल्सर को बेचा जा रहा है। यहां इसकी कीमत ₹50000 के करीब है। यह बाइक काफी कम चली हुई है।

आप चाहे तो नई बाइक की जगह से खरीद सकते हैं। क्योंकि यह दिखने में बिल्कुल नहीं जैसी लगती है। अगर आप लंबे समय तक बाइक रखना चाहते हैं तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow