Best Budget 8 Seater Family Cars: अगर आपका परिवार बड़ा है और आपको एक बड़ी कार की जरूरत है। तो इस रिपोर्ट में आप देश के मार्केट में आने वाली कुछ लोकप्रिय 8-सीटर कारों के बारे में जान सकते हैं। अपनी इस लिस्ट में हमने महिंद्रा मराजो (Mahindra Marazo) से लेकर किआ कार्निवल (Kia Carnival), टोयोटा इनोवा क्रिस्टा (Toyota Innova Crysta), एमजी हेक्टर प्लस (MG Hector Plus) और टाटा सफारी (Tata Safari) को रखा है।

Mahindra Marazzo

Mahindra Marazzo

महिंद्रा मराजो (Mahindra Marazzo) कंपनी की काफी बड़ी कार है। जिसमें स्पेशियस केबिन के साथ ही बीच वाली पंक्ति में कैप्टन सीट्स और अच्छी माइलेज ऑफर की गई है। आपको अगर कम बजट में एक ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी वाली कार चाहिए। तो एकबार आप इस कार को देख सकते हैं।

Gold Price Update: घर में बिटिया की शादी तो खरीदें सोना, कीमत हुई धड़ाम, जानें ताजा रेट

Anupama: वनराज ने क्यों उठाया अनुज पर हाथ? अनुपमा दिखाएगी शाह परिवार को माँ काली का रूप!

Toyota Innova Crysta

देश के एमपीवी सेगमेंट में टोयोटा इनोवा क्रिस्टा (Toyota Innova Crysta) काफी ज्यादा पॉपुलर है। इसका लुक आकर्षक है और कंपनी ने इसे काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर बनाया है। यह कार प्रीमियम इंटीरियर के साथ आती है और इसमें आपको काफी आरामदायक ड्राइविंग अनुभव होता है।

Kia Carnival

Kia Carnival 1

किआ कार्निवल (Kia Carnival) बड़े परिवारों के लिए एकदम उपयुक्त कार है। इसका डिज़ाइन आकर्षक है और इसका परफॉरमेंस जबरदस्त है। कंपनी ने अपनी इस कार में लक्ज़रियस इंटीरियर के साथ ही आधुनिक फीचर्स और काफी दमदार इंजन उपलब्ध कराया है।

आज ही खरीदें सिर्फ 19,500 में Bajaj Pulsar P150 जबरदस्त कंडीशन के साथ

TVS NTorq जल्द लॉन्च करेगी अपनी नई एडिशन स्कूटर, जानें फीचर्स और कीमत

MG Hector Plus

आपको अगर ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी वाली कार खरीदनी है, तो एकबार आप एमजी हेक्टर प्लस (MG Hector Plus) को भी देख सकते हैं। यह कंपनी की प्रीमियम कार है, जिसमें प्रीमियम इंटीरियर के साथ ही आपको बहुत ही बेहतर ड्राइविंग अनुभव मिलता है।

Tata Safari

टाटा सफारी (Tata Safari) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। कंपनी अपनी इस एसयूवी की बिक्री काफी लंबे समय से बाजार में कर रही है। अगर आपको ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी वाली कार चाहिए तो यह एसयूवी आपके लिए एकदम सही रहेगी। इसमें कंपनी आधुनिक फीचर्स के साथ ही दमदार इंजन और ज्यादा माईलेज उपलब्ध कराती है।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...