बजट है बेहद कम तो खरीद सकते है ये बाइक, परफॉर्मेंस, लुक, माइलेज सभी में सबसे आगे

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Best Budget Bike: बजट सेगमेंट बाइक्स देश के टू व्हीलर मार्केट में सबसे ज्यादा डिमांड में है। इस कारण से टू व्हीलर बनाने वाली कंपनियां इस सेगमेंट में लगातार अपनी नई-नई बाइक को उतारती रहती है। बजट टू व्हीलर सेगमेंट में हीरो (Hero) से लेकर होंडा (Honda), टीवीएस (TVS) और बजाज (Bajaj) जैसी कंपनियों की एक से बढ़कर एक टू व्हीलर उपलब्ध हैं। आज इस रिपोर्ट में आप 80 हजार रुपये के बजट में आने वाली टॉप 8 बाइक्स के बारे में जानेंगे।

TVS Radeon बाइक

TVS Radeon बाइक इस लिस्ट में पहले नंबर पर आती है। यह कंपनी की बेहतरीन लुक वाली बाइक है। जिसे बाजार में 62,405 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर उपलब्ध कराया गया है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Honda Shine बाइक

Honda Shine इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर शामिल है। इसका स्पोर्टी डिज़ाइन काफी शानदार है और बाजार में इसे 78,687 रुपये की कीमत पर बेचा जा रहा है।

Hero Splendor Plus बाइक

तीसरे नंबर पर इस लिस्ट में बजट सेगमेंट की पॉपुलर बाइक Hero Splendor Plus आती है। इस बाइक का परफॉरमेंस काफी बेहतर है और बाजार में यह 74,491 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मिल रही है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Hero Passion Plus बाइक

हमारी इस लिस्ट में चौथे स्थान पर Hero Passion Plus आती है। यह बाजार में 76,301 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मौजूद है।

Hero HF Deluxe बाइक

Hero HF Deluxe बजट सेगमेंट की पॉपुलर बाइक है, जो इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर शामिल की गई है। इस बाइक को आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया गया है और मार्केट में 50,900 रुपये की आकर्षक कीमत पर लिस्ट किया है।

Bajaj Platina 110 बाइक

इस लिस्ट में छठे नंबर पर Bajaj Platina 110 बाइक आती है। जो बाजार में 70,400 रुपये की कीमत पर मौजूद है।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Bajaj Platina 100 बाइक

Bajaj Platina 100 का इस लिस्ट में सातवां नंबर आती है। जिसे 67,808 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर कंपनी ने बाजार में लिस्ट किया है।

Bajaj CT 110X की डिटेल्स

इस लिस्ट में आठवां स्थान Bajaj CT 110X के लिए तय किया गया है। इसे मार्केट में 63,990 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर लिस्ट किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow