बेहतरीन है ये Electric स्कूटर, नहीं देखा तो एक बार जानें इसकी रेंज, फीचर्स कर देगी हैरान

Best Electric Scooter: देश में इलेक्ट्रिक वाहन की बिक्री में लगातार इजाफा हो रहा है। खासकर इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में अब आपको पुरानी वाहन निमार्ता कंपनियों के साथ ही मार्केट में कई नई स्टार्टअप की भी एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिल जाएगी।

अपनी इस रिपोर्ट में आज हम देश के टू व्हीलर मार्केट में मौजूद कुछ बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे। इस रिपोर्ट को पढ़कर आपको अपने लिए एक बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर का चुनाव करने में आसानी होगी।

Yulu Wynn Electric Scooter की डिटेल्स

कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर Yulu Wynn का नाम इस लिस्ट में पहले नंबर पर है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिज़ाइन आकर्षक है और कंपनी ने इसमें पॉवरफुल इंजन का इस्तेमाल किया है। बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने 55,555 रुपये में लॉन्च किया है।

River Indie Electric Scooter की डिटेल्स

River Indie Electric Scooter का नाम इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आता है। जिसमें कंपनी ने दमदार बैटरी पैक के साथ ही आधुनिक फीचर्स और लंबी ड्राइव रेंज ऑफर की है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1.25 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है।

Ola S1 Pro Electric Scooter की डिटेल्स

तीसरे नंबर पर इस लिस्ट में Ola S1 Pro Electric Scooter का नाम आता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बाजार में कीमत 1.39 लाख रुपये रखी गई है।

Ola S1 Air Electric Scooter की डिटेल्स

इस लिस्ट में चौथा नाम Ola S1 Air Electric Scooter का है। यह स्कूटर मार्केट में आपको 1.19 लाख रुपये में मिल जाएगी।

Vida V1 Pro Electric Scooter की डिटेल्स

Vida V1 Pro इस लिस्ट की पांचवी Electric Scooter है। जिसे 1.25 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा गया है।

Hero Electric Optima की डिटेल्स

इस लिस्ट में छठा नाम Hero Electric Optima इलेक्ट्रिक स्कूटर का है। इसे मार्केट में 1.06 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर उतारा गया है।