एडवेंचर राइडिंग करना पसंद करते है तो Suzuki V–Strom 800 DE है जबरदस्त जानिए इसके बारे में डिटेल्स

Manoj Kumar

अगर आप एडवेंचर करना पसदं करते है तो दोस्तों आपके लिए जबरदस्त खबर है, जी हाँ दोस्तों सुजुकी ने भारतीय बाजार में एक धांसू एडवेंचर बाइक उतारी है – Suzuki V–Strom 800 DE ये ना सिर्फ दिखने में शानदार है, बल्कि परफॉर्मेंस के मामले में भी कमाल की है. चाहे आप रोज़ाना सफर करते हों या फिर लंबी दूरी का टूर प्लान कर रहे हों, ये हर रास्ते पर आपका साथ निभाएगी। तो चलिए, जरा गौर से देखते हैं इस एडवेंचर बाइक के खासियतों को…

- Advertisement -

धमाकेदार फीचर्स  

सुजुकी V-स्ट्रॉम 800 DE आधुनिक फीचर्स से भरपूर है. इसमें आपको मिलता है , डिजिटल कंट्रोल पैनल: सारी जानकारी एक जगह पाएं, आसानी से कंट्रोल करें अपनी राइड को, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर: स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज – सारी जरूरी जानकारी एक नज़र में.

- Advertisement -

एलईडी लाइटिंग: रात के सफर में भी रौशन रहे आपका रास्ता, साथ ही ये स्टाइलिश भी लगता है, डिजिटल इंडिकेटर और मिरर बैकलाइट्स: साफ दिखें, स्टाइल में दिखें.

डुअल चैनल एबीएस (ABS): हर तरह के रास्ते पर सुरक्षित राइड का मज़ा लें, जीपीएस सिस्टम और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी: रास्ते में कभी ना भटकें, कॉल और म्यूजिक का भी मज़ा लें.

- Advertisement -

 

पावरफुल इंजन 

ऑफ-रोडिंग के शौकीनों को ध्यान में रखते हुए सुजुकी ने इसमें दिया है 4-स्ट्रोक, 2-सिलेंडर लिक्विड कूल्ड DOHC इंजन. ये इंजन 8500 RPM पर 84 हॉर्सपावर की पावर देता है. इसके साथ ही 6-स्पीड गियरबॉक्स आपको स्मूथ राइड का अनुभव कराएगा.

अच्छी माइलेज 

शानदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ ये बाइक माइलेज के मामले में भी पीछे नहीं है. आप इसे लगभग 17 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज पर चला सकते हैं. वहीं, अगर बात करें टॉप स्पीड की तो ये आसानी से 140 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है.

कीमत 

सुजुकी V-स्ट्रॉम 800 DE की कीमत भले ही थोड़ी ज्यादा लगे, मगर एडवेंचर के दीवानों के लिए ये एक बेहतरीन ऑप्शन है. इसकी शुरुआती कीमत लगभग 10.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. इस बाइक के फीचर्स और परफॉर्मेंस को देखते हुए ये कीमत वाजिब ही लगती है.

- Advertisement -

Latest News

Share This Article