Best Mileage Bikes: भारत का टू व्हीलर मार्केट काफी बड़ा है। यहाँ बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में बाइक्स की एक लंबी रेंज मौजूद है। वैसे तो सभी अपनी जरूरत के हिसाब से बाइक्स खरीदते हैं। लेकिन भारतीय टू व्हीलर मार्केट में सबसे ज्यादा बिक्री कम बजट में आने वाली माइलेज बाइक्स की होती है। आपको बता दें कि बाजार में आपको कम बजट में कई ऐसी बाइक्स देखने को मिल जाएंगी। जिनमें कंपनियां ज्यादा माइलेज उपलब्ध कराती हैं। अगर आपको भी एक बेस्ट माइलेज बाइक खरीदना है। तो इस रिपोर्ट में आप कुछ बेस्ट माइलेज बाइक के बारे में जानेंगे।

ज्यादा माइलेज देने वाली कुछ बेहतरीन बाइक्स

– TVS Star City कंपनी की एक आकर्षक लुक वाली बाइक है। जिसमें आपको पॉवरफुल इंजन के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस बाइक के माइलेज को लेकर कंपनी का कहना है कि यह बाइक 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है।

– TVS Sport भी बेस्ट माइलेज बाइक की लिस्ट में शामिल है। इसका स्पोर्टी लुक लोगो को काफी पसंद आता है। कंपनी इसमें पॉवरफुल इंजन के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराती है। इस बाइक के माइलेज को लेकर कंपनी का कहना है कि यह बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है।

– Honda SP 125 कंपनी की एक आकर्षक लुक वाली बाइक है। जिसमें आपको पॉवरफुल इंजन के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस बाइक के माइलेज को लेकर कंपनी का कहना है कि यह बाइक 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है।

-Honda Livo कंपनी की एक आकर्षक लुक वाली बाइक है। जिसमें आपको पॉवरफुल इंजन के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस बाइक के माइलेज को लेकर कंपनी का कहना है कि यह बाइक 74 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है।

– Hero Splendor Plus Xtec कंपनी की एक आकर्षक लुक वाली बाइक है। जिसमें आपको पॉवरफुल इंजन के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस बाइक के माइलेज को लेकर कंपनी का कहना है कि यह बाइक 81 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...