फैमिली ट्रिप के लिए बेस्ट हैं ये SUVs, पॉवर और माइलेज के साथ जबरदस्त सेफ्टी

Saurav Kumar

Best SUV for Family Trip: अगर आपकी योजना फैमिली के साथ एक ट्रिप पर जाने की है और इसके लिए आपको एक बेस्ट कार की तलाश है। तो यह रिपोर्ट हमने आपके लिए की तैयार किया है। आपको बता दें कि बाजार में वैसे तो कई तरह की कारें आती हैं। लेकिन फैमिली के साथ ट्रिप पर जाने के लिए आपके लिए ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के साथ आने वाली कार बेस्ट रहेगी। अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको 10 से 20 लाख रुपये के बजट में आने वाली कुछ बेस्ट कारों के बारे में बताएंगे। जो फैमिली ट्रिप के लिए बेस्ट हैं।

- Advertisement -

Tata Harrier

Tata Harrier कंपनी की एसयूवी सेगमेंट कार है। जिसे अपने स्पोर्टी डिज़ाइन के लिए काफी पसंद किया जाता है। सुरक्षा में भी इस कार को GNACP से 5-स्टार रेटिंग मिली है। इसमें बेहतर सेफ्टी के लिए आपको 7 एयरबैग्स के साथ ही ADAS और एडवांस्ड ESP जैसे फीचर्स मिलते हैं।

इसमें आपको वॉयस असिस्टेड पैनोरैमिक सनरूफ जैसा एडवांस फीचर भी मिलता है। कंपनी ने अपनी इस कार को कुल 25 वेरिएंट्स और चार कलर ऑप्शन्स में पेश किया है। इस कार की बाजार में एक्सशोरूम कीमत 15.49 लाख रुपये है।

- Advertisement -

Hyundai Creta N Line

कंपनी की 5-सीटर कार Hyundai Creta N Line भी आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। इसमें आपको 10.25-इंच का HD इंफोटेनमेंट सिस्टम और 10.25-इंच का ही मल्टी-लैंग्वेज UI डिस्प्ले मिलता है। कंपनी इसमें डिजिटल क्लस्टर के अलावा ब्लाइंड स्पॉट व्यू मॉनिटर और कई सेफ्टी फीचर्स ऑफर करती है। इस कार के फ्रंट रो में आपको वेंटिलेटेड सीट्स मिलते हैं। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में यह 16.82 लाख रुपये से 20.45 लाख रुपये की कीमत पर आती है।

Skoda Kushaq

Skoda Kushaq भी एक जबरदस्त कार है। जिसके डीप ब्लैक एलीगेंस एडिशन को भी बाजार में पेश किया गया है। इसमें आपको 25.4 सेंटीमीटर का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है और कंपनी इसमें VEGA सिल्वर अलॉय व्हील भी ऑफर करती है। जो इसके लुक को काफी इम्प्रूव कर देते हैं। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में यह कार 10.89 लाख रुपये से 18.79 लाख रुपये की कीमत पर मिल रही है।

- Advertisement -
Share This Article