बजट की चिंता किए बिना खरीदें Hyundai Creta, कीमत 7 लाख से शुरू

Saurav Kumar
Used Car

Hyundai Creta: देश में इन दिनों एसयूवी का क्रेज काफी तेजी से बढ़ा है। लोग अब हैचबैक के बाद सबसे ज्यादा एसयूवी ही खरीद रहे हैं। अगर बात करें हुंडई मोटर्स (Hyundai Motors) की, तो कंपनी की भी इस सेगमेंट में एसयूवी आती है।

- Advertisement -

जिसका नाम हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) है। कंपनी की इस एसयूवी में आपको शानदार परफॉरमेंस के साथ ही जबरदस्त रोड प्रेजेंस मिल जाता है। इसका केबिन और बूट स्पेस काफी ज्यादा है और कंपनी ने इसमें कई आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया है।

Hyundai Creta इंजन और कीमत

हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) कंपनी की काफी पॉपुलर एसयूवी है। जिसमें 1482cc का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 157.57bhp का अधिकतम पावर और 253Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस 5-सीटर कार में 50 लीटर का फ्यूल टैंक आता है।

- Advertisement -

वहीं कंपनी इसमें 18.4 किलोमीटर प्रति लीटर का ARAI द्वारा प्रमाणित माईलेज भी उपलब्ध कराती है। अगर आप बाजार से इस एसयूवी को खरीदने जाएंगे, तो आपको 11 लाख रुपये से 20.15 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। हालांकि ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर यह आपको इससे कम कीमत पर मिल जाएगी।

सेकंड हैंड Hyundai Creta की सस्ती डील

हुंडई क्रेटा के 2015 मॉडल की कीमत आज के समय 8 लाख है। इसे नोएडा उत्तर प्रदेश के लोकेशन से बेचा जा रहा है। ब्लैक कलर की यह क्रेटा रोड पर काफी बेहतरीन प्रेजेंस देती है। इसीलिए आप इसे आज ही खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस पर आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा मिल जाएगी जिससे आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं।

- Advertisement -

Carwale वेबसाइट पर 2014 मॉडल क्रेता को बेचा जा रहा है। इसकी कीमत 6 लाख 48000 है यह एक सेकंड ऑनर कार है। काफी ज्यादा चली हुई है। लेकिन इसकी कंडीशन काफी अच्छी है अगर आप जांच पड़ताल करके इस कार को खरीदने हैं तो यह आपके लिए एक अच्छी डील हो सकती है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article