इंतजार हुआ खत्म, इतने कम कीमत पर ही मिल जाएगी सबकी चहेती Hero Splendor

Used Bikes: हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक सभी को काफी पसंद है। इस बाइक की हर महीने कंपनी रिकॉर्ड तोड़ बिक्री करती है। आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी इस बाइक को बहुत ही आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया है। इसमें आपको पॉवरफुल इंजन मिलता है जो ज्यादा माइलेज देने में सक्षम है। कंपनी अपनी इस बाइक में कई एडवांस फीचर्स भी उपलब्ध कराती है। भारतीय बाजार में कंपनी ने अपनी इस बाइक को लगभग 80 हजार रुपये में पेश किया है।

यह भी पढ़ें:-आज ही उठाएं ऑफर का फायदा, सिर्फ 20 हजार में खरीदें Hero Splendor Plus

लेकिन इसे 80 हजार रुपये खर्च किए बिना भी खरीदा जा सकता है। इस आकर्षक लुक वाली माइलेज बाइक के पुराने मॉडल को आप 20 हजार रुपये के बजट में खरीद सकते हैं। कंपनी की इस बाइक पर कई ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर का वयापार करने वाली वेबसाइट आकर्षक डील ऑफर कर रही हैं। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपके लिए इसपर मिल रहे कई डील्स में से एक बेस्ट डील से जुड़ी जानकारी लेकर आए हैं।

यह भी पढ़ें:-अब बिना खरीदें ही चला पाएंगे कार, Maruti लाई ये सुनहरा मौका, जानें डिटेल

Bikedekho वेबसाइट से कर सकते हैं इस बाइक की खरीदारी

Bikedekho वेबसाइट एक विश्वसनीय वेबसाइट है। जहाँ पर पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री की जाती है। आप यहाँ से हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के महज कुछ ही महीने पुराने मॉडल को खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस वेबसाइट पर 2022 मॉडल Hero Splendor Plus बाइक की बिक्री हो रही है।

यह बाइक एकदम नई जैसी है और इसे इसके ओनर ने ज्यादा चलाया भी नहीं है। वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी की माने तो यह अबतक महज 6,000 किलोमीटर तक ही चली है। इसकी कीमत यहाँ पर 19,000 रुपये तय की गई है।

ऐसे में अगर आपको बाइक की जरूरत है और आप कम बजट में एक बेहतरीन बाइक की तलाश कर रहे हैं। तो आप इस डील का लाभ उठा सकते हैं और महज 7 महीने पुरानी इस बाइक को अपना बना सकते हैं।