80 हजार वाली Hero बाइक सिर्फ 24,000 रुपए में लाए घर, फटाफट लूट लें जबरदस्त ऑफर!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Used Hero HF Deluxe offer. देश में इन दिनों बाइकों की लॉन्चिंग बड़े जोर से हो रही है। जिससे अगर आप भी बाइक खरीदने का मन कर रहे हैं। जिससे बजट कम है तो आपके लिए यहां पर जबरदस्त ऑफर के तहत पैसे सेव करने का ऑप्शन बताने जा रहे हैं। जिससे आपको डील के तहत बहुत ही कम बजट में बाइक मिल सकती है।

दरअसल आजकल लोग शादियों या किसी मौके पर गिफ्ट में मिली बाइक या कारों को आधे पौने कीमत में सेल कर देते है,जिससे आप को यहां पर जबरदस्त ऑफर मिल जाता है। मार्केट में बेस्ट और पॉपूलर बाइक पर जबरदस्त यूज्ड बाइक ऑफर मिल रहा है, जिससे आप की जेब से सिर्फ 25 हजार रुपए खर्च होगें ओर आप बाइक मालिक बन जाएगें।

सिर्फ 20 हजार में हीरो एचएफ डीलक्स 2015

हीरो एचएफ डीलक्स का 2014 मॉडल खरीदने का यह ऑफर आप के लिए OLX वेबसाइट से मिला है,जिससे यहां पर यह बाइक दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है और 17 हजार किलोमीटर चलाई गई है। मालिक ने इस बाइक 20 हजार रुपये कीमत रखी गई है। जिससे आप को यहां पर फाइनेंस प्लान नहीं मिल रहा है।

मात्र 24 हजार में हीरो एचएफ डीलक्स 2016

2016 हीरो एचएफ डीलक्स यूज्ड बाइक खरीदने का यह ऑफर QUIKR वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो आपको 24 हजार रुपये चुकाने होंगे।

मात्र 26 हजार में हीरो एचएफ डीलक्स 2016

कम बजट में ग्राहकों के लिए हीरो एचएफ डीलक्स का 2019 मॉडल खरीदना का यह ऑफर आप के लिए BIKEDEKHO वेबसाइट मिला है। जिससे यहां हीरो एचएफ डीलक्स का 2016 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट गया है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन हरियाणा का है और इस बाइक को खरीदने के लिए आपको 26 हजार रुपये चुकाने होंगे।

दमदार इंजन के साथ मिलता है 83 का एवरेज

हीरो एचएफ डीलक्स में 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है, जिससेह इंजन 8.02 पीएस की अधिकतम पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है और इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स लगाया गया है। तो वही एवरेज के मामले में इस हीरो एचएफ डीलक्स की माइलेज 83 किलोमीटर प्रति लीटर है और इस माइलेज को ARAI ने प्रमाणित किया है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow