सिर्फ 150 रुपए खर्च में घर लाए शाही अंदाज वाली ये Royal Enfield Bike! देखें धाकड़ बाइक पर आसान फाइनेंस प्लान

Ajeet Kumar
New Royal Enfield Hunter 350

नई दिल्ली:Royal Enfield Bike. देश के बाइक सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड एक कंपनी है, जिसके नाम लेते ही लोगों के मन में रॉयल्टी शाही अंदाज के लिए जाने जाने वाली रॉयल एनफील्ड बाइक सामने आती है। हालांकि कंपनी की बाइक काफी महंगी होती है जो हर किसी के खरीदने के बस की बात नहीं होती है। हालांकि यहां पर आप के लिए ऐसी बाइक के बारे में बता रहे हैं ,जो काफी कम कीमत में आती है, जिससे 2 लाख से कम रुपए के बजट में ये बाइक घर आ जाएगी।

- Advertisement -

यहां पर हम आपके लिए बाइक रॉयल एनफील्ड की बाइक खरीदने की एक जरूरी जानकारी लाएं है, जिससे आपके लिए मोटा खर्चा करना नहीं पड़ेगा जिससे आप 2 लाख से भी कम कीमत में इसी बाइक को घर ला सकते हैं।  कंपनी के द्वारा दिया जा रहा या फिर फाइनेंस प्लान आपको और भी आसानी से बाइक खरीदने में मदद करता है। हम यहां पर बात कर रहे हैं रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के बारे में। कंपनी ने इस बाइक को बजट सेगमेंट में पेश किया था।

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 कीमत

रॉयल एनफील्ड हंटर 350  की शुरुआती कीमत 1,49,900 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ये कीमत ऑन रोड होने के बाद 1,66,164 रुपये हो जाती है। हालांकि ये कीमत को जानकर चौकिए मत क्योंकि यहां पर आसान सा फाइनेंस प्लान ऑफर किया जा रहा है।

- Advertisement -

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 पर फाइनेंस प्लान

दरअसल ऑनलाइन बाइक फाइनेंस कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आपके पास 25 हजार रुपये हैं, जिससे यहां पर इतना डाउनपेमेंट करते हैं, तो, तो बैंक की तरफ से इस बाइक के लिए 1,41,164 रुपये का लोन दे सकता है। इस लोन अमाउंट पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

तो वही लोन आवेदन किए बैंक से बाइक लोन मिलने पर 25 हजार रुपये की डाउन पेमेंट Royal Enfield Hunter 350 Retro के लिए जमा करनी होगी और उसके बाद अगले तीन साल ( बैंक द्वारा तय की गई अवधि) तक हर महीने 4,535 रुपये की ईएमआई भरनी होगी।

- Advertisement -

काफी दमदार है नई रॉयल एनफील्ड हंटर 350 का इंजन

ग्राहकों के लिए रॉयल एनफील्ड के पास में हंटर 350 सबसे सस्ती बाइक में से एक हैं, जिसका इंजन इतना दमदार हैं कि, जिसे का कीमत वाली इसके सामने कार भी फेल हो जाती है। हंटर 350 में 349cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर और ऑयल-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन लगा है, जो 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया, जो 6100rpm पर 20.2bhp की पावर और 4,000rpm पर 27Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स लगा है। रॉयल एनफील्ड की इस बाइक की माइलेज 36.2 kmpl तक की है। इसका वजन 181 किलोग्राम तक है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article