MARUTI ALTO 800: मॉडर्न जमाने में हर कोई शख्स सफर को आरामदायक बनाने के लिए बाइक और गाड़ी से चलना चाहता है। अगर आपके पास कोई बाइक या गाड़ी नहीं और खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी समय खराब ना करें। हम आपको आज ऐसी गाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे लोगों के बीच में खूब पसंद किया जा रहा है।

आप सोच रहे होंगे कि कौन सी गाड़ी है। दरअसल, देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 को इन दिनों बहुत ही पसंद किया जा रहा है, जिसकी समय रहते खरीदारी कर सकते हैं। आपका बजट शोरूम से खरीदने का नहीं तो चिंता ना करें। भारत में अब कई ऐसी संस्था हैं सेकेंड हैंड मॉडल की खरीदारी करा रही हैं। आपने सेकेंड हैंड मॉडल की खरीदारी करने का ऑफर निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

Maruti Alto 800 बहुत सस्ते में खरीदने का सपना करें पूरा

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति ऑल्टो 800 की आप शोरूम से खरीदारी करना चाहते हैं तो पूरी कीमत चुकानी होगी। वैसे शोरूम में इस गाड़ी की कीमत साढ़े तीन लाख से साढ़े पांच लाख रुपये तक निर्धारित की गई है। अगर आप गाड़ी की खरीदारी को इतनी रकम में बनाने में कामयाब नहीं होते हैं तो चिंता ना करें। हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां से कौड़ियों के दाम खरीदकर घर ला सकते हैं।

मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 का माइलेज भी एकदम दमदार है, जो खरीदारी का एकदम सुनहरा अवसर है। इसलिए हाथ से मौका बिल्कुल ना जाने दें। कुछ ऐसी संस्थाएं हैं जो अब सेकेंड हैंड मॉडल की सेल कर रही हैं, जहां लोग कम रुपये खर्च कर खरीदारी कर रहे हैं। इस गाड़ी का माइलेज एक लीटर पेट्रोल में 22 से 24 किमी तक है।

जानिए कहां से सस्ते में खरीदें बाइक

मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 को बिक्री के लिए ओएलएक्स पर लिस्ट किया गया है। यहां गाड़ी की कीमत कुल एक लाख 20 हजार रुपये निर्धारित की गई है, जो मौका निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। गाड़ी की खरीदारी करने पर किसी तरह के फाइनेंस प्लान की जरूरत नहीं होगी। सारी रकम एक मुश्त जमा करनी होगी। इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी यह मौका हाथ से ना जाने दें। मौका गंवाया तो फिर पछतावा करना होगा।