नई दिल्ली: आज के समय में महंगाई इस कधर हावी हैं कि कई लोगों के पॉकेट में छेद हो रहा है, जिससे हर कोई परेशान है, वही अक्सर लोग कार को खऱीदने के सपनों को पूरा नहीं कर पाते हैं, जिसमें सबसे बड़ी वजह कम बजट होना है, हालांकि आप को बता दें कि ऐसा भी नहीं है कि लोग कम कीमत में कार को नहीं खरीद पाते हैं। यहां पर ऐसे ऑफर के बारे में बता रहें हैं जिससे आप कम पैसे में भी अपने लिए खास कार को खरीद सकते हैं।

आप को बता दें कि मार्केट में इस समय ऐसी कारों की भी मांग हैं जो यूज्ड है और ऐसे कई लोग हैं जो नई कार को खरीदने से पहले अच्छी कॉडिशन में मौजूदा कार को सेल कर देते हैं, जिससे कम कीमत में लोगों की अच्छा ऑफऱ मिल जाता है। इन दिनों मार्केट में ऐसे कई कंपनी इस बिजनेस मॉडल पर काम कर रही है, जिससे यहां पर आप को अच्छा ऑफर मिल जाता है।

मार्केट में इस समय आप को यूज्ड यानि सेकंड हैंड गाड़ियों ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन खरीदने के लिए मिल जाएगी। जिससे यहां पर वेरिफाइड और सर्टिफाइड कारें खरीदनें को मिल जाती है।  जिसमें से मारुती ट्रू वैल्यू  से मिल रहे ऑफर के बारे में यहां पर हम आप को बता रहे हैं।

मारुती ऑल्टो 800 मॉडल 2010

मारुती ट्रू वैल्यू स्टोर (Maruti True Value Store) के ऑनलाइन पोर्टल के जरिए मारुती ऑल्टो 800 को बेहद कम कीमत में दामों में खरीद सकते हैं। यहां जिस कार को लिस्ट किया गया है। ख़ास बात यह है कि आपको LPG गैस किट लगी हुई मिल रही है। यह कार मात्र 32 हजार से आप खरीद सकते हैं। वह पालनपुर से है। यह सफ़ेद रंग की कार है तथा लोगों में बेहद लोकप्रिय है।

Maruti Suzuki alto STD मॉडल 2009

मारुती ट्रू वैल्यू स्टोर से अगला ऑफऱ Maruti Suzuki alto STD को खरीदने पर मिल रहा है, जिसे यहां पर  मात्र 30 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। 65 हजार किमी तक ही चली है। यह 2009 मॉडल कार है तथा सेकेंड ऑनर कार है। यह तिरूअंतपुरम नंबर पर रजिस्टर्ड है, लिस्ट की गई गाड़ी अच्छी कॉडिशन में हैं।

Maruti Suzuki alto STD मॉडल 2008

Maruti True Value Store पर अगला Maruti Suzuki alto STD मॉडल 2008 के रुप में मिला है।  यह कार 65 हजार से कुछ ज्यादा चली हुई है। इसकी कीमत यहां 30 हजार किमी रखी गई है तथा यह गाजियाबाद नंबर पर रजिस्टर्ड है। वेबसाइट से आप ऑनर डिटेल लेकर इसके ऑनर से सीधे बात कर सकते हैं।

मारुती ट्रू वैल्यू का पोर्टल की खासियतें

  • मारुती ट्रू वैल्यू से मारुति की हैचबैक से लेकर महंगी लग्जरी यूज्ड कारें भी कम दाम पर खरीदी जा सकती हैं।
  • ट्रू वैल्यू पर कई यूज्ड कारें ट्रू वैल्यू सर्टिफाइड होती हैं।
  • ऐसी कारों पर 1 साल तक की वारंटी और 3 मुफ्त सर्विस भी उपलब्ध कराई जाती है।
  • यूज्ड कार मॉडल के नाम, किस साल का मॉडल है, गाड़ी पेट्रोल है या डीजल, कितना किमी चल चुकी है, इन सभी डिटेल के साथ मौजूद रहती है।
  • इसके अलावा गाड़ी कौन सी बार बेची जा रही है, यह डिटेल भी मौजूद रहती है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...