Maruti Suzuki Estilo Second Hand Car: बदलते जमाने की रफ्तार में हर चौपहिया गाड़ी से चलना चाहता है, क्योंकि इस समाज में अब कद और सम्मान की भी वजह माना जाने लगा है. भारत की सड़कों पर गाड़ियों की भरमार है. मिडिल क्लास के लोग भी अब गाड़ियों से ही यात्रा करना पसंद कर रहे हैं. आपके पास कोई गाड़ी नहीं और खरीदारी का मन बना रहे हैं तो भैया बिल्कुल भी आप समय खराब ना करें.

हम आपको एक बढ़िया मौका बताने जा रहे हैं. मौका भी ऐसा कि आप चूक गए तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं. दरअसल भारत की सड़कों पर पसंद की जाने वाली Maruti Suzuki Estilo का सेकेंड हैंड मॉडल तूफान मच रहा है. आप इस गाड़ी को कौड़ियों के दाम खरीदकर घर ला सकते हैं. इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी हाथ से मौका ना जाने दें, जो अवसर हाथ से निकाला तो फिर गुरु चूक जाएंगे.

इसे भी पढ़ेंः 1 अगस्त से बदल जाएंगे क्रेडिट कार्ड से जुड़े जरूरी नियम, चार्जेस बढ़ने पर आया ताजा अपडेट

7th Pay Commission: मोदी सरकार केंद्रीय कर्मचारियों के लिए इस दिन खोलेगी खजाने का पिटारा, मिलेंगी यह दो सौगात

Maruti Suzuki Estilo को सस्ते में खरीदें

गांव, कस्बों और शहरों की टूटी-फूटी सड़कों पर धमाल मचाने वाली Maruti Suzuki Estilo ग्राहकों के दिल और दिमाग पर राज कर रही है. इस गाड़ी को लोग माइलेज के लिए भी खूब पसंद करते हैं. बिक्री के लिए Maruti Suzuki Estilo गाड़ी को ओएलएक्स पर लिस्ट किया गया है. इसकी कीमत की बात करें तो कुल 1,65,000 रुपये निर्धारित की गई है. इस कार का मॉडल साल 2010 है, जो अब दूसरे मालिक के पास है.

Maruti Suzuki Estilo NEWS

अगर आप इतनी कीमत जुटाने में नाकाम हैं तो फिर चिंता ना करें. इस समय यह गाड़ी सेकेंड ऑनर के पास है, जो किसी सुनहरे मौके की तरह है. माइलेज की बात करें तो इसे एक लीटर पेट्रोल में 19 किमी तक आराम से चलाया जा सकता है. यहां से गाड़ी की खरीदारी करने पर ग्राहकों को एक बार में सारी रकम चुकानी होगी. किसी तरह के फाइनेंस ऑफर का लाभ नहीं मिलने वाला है.

Maruti Suzuki Estilo Update

Maruti Suzuki Estilo की शोरूम में कीमत

Maruti Suzuki Estilo बाइक को आप शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको पूरी कीमत चुकानी होगी. यहां से खरीदने पर ग्राहकों को न्यूनतम 3.99 लाख रुपये और मैक्सिमम 5.96 लाख रुपये तक खर्च करने की जरूरत होगी. यह वेरिएंट रेड, ब्लू येलो और व्हाइट सहित कई कलर में मौजूद है.

इसलिए आप सेकेंड हैंड मॉडल को आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. खरीदारी करने का मौका निकाला तो फिर अफसोस करना होगा. जानकारी के लिए बता दें कि ओएलएक्स बहुत पुरानी ऐसी वेबसाइट है जो पुराने वाहनों की सेल करती है. लोग यहां से बड़े स्तर पर गाड़ियों की खरीदारी कर मौके का फायदा उठाते हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...