BSA Goldstar 650 : अगर आप भी एक दमदार, क्लासिक लुक वाली बाइक खरीदने की सोच रहे है , अगर हां, तो आपके लिए अच्छी खबर है, जी हाँ दोस्तों क्लासिक लेजेंड्स जल्द ही भारत में BSA ब्रांड को फिर से लॉन्च करने जा रही है। हम बात कर रहे है , BSA Goldstar 650 के बारे में, इस ब्रांड की पहली बाइक होगी Goldstar 650,। बाइक की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है लेकिन सवाल ये है कि भारत में इसकी कीमत क्या होगी? आइए जानते है डिटेल्स

इंजन BSA Goldstar 650

जैसे की आपको पता ही होगा की BSA Goldstar 650 को भारत में बनाने का प्लान है, जिससे इसकी कीमत कम रखने में मदद मिलेगी। बाइक का डिजाइन और पार्ट्स भी ऐसे चुने गए हैं कि बनाने में ज्यादा खर्च न आए। इंजन की बात करे तो इसमें एक दमदार सिंपल 650cc का इंजन लगाया गया है। इसके अलावा, बाइक के दूसरे पार्ट्स जैसे कि फ्रेम, पहिये, फ्रंट फोर्क और मीटर कंसोल भी ऐसे हैं जिनसे लागत कम आती है।

BSA Goldstar 650

इतना सस्ता ! सिर्फ 47 हजार में Yamaha FZ ले जाये धांसू माइलेज और जबरदस्त कंडीशन के साथ

Maruti के इस कार पर मिल रही भारी छूट, खरीदें कार और बचाएं अपने पैसे

आपको बता दे की Goldstar 650 की कीमत तय करने में Royal Enfield Interceptor 650 का भी अहम रोल हो सकता है। ये बाइक इस सेगमेंट में सबसे सस्ती बाइक है और काफी पॉपुलर भी। इसलिए, BSA को भी अपनी बाइक की कीमत कम रखनी पड़ेगी ताकि लोग इस बाइक को आसानी से खरीद सके।

फीचर्स

फीचर्स की बात करे तो इस बाइक आपको मिलता है कई सारे धांसू फीचर्स जैसे की इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज आदि की जानकारी मिलती है। इसके अलावा, बाइक में LED लाइटिंग भी दी गई है जो बेहतर विजिबिलिटी प्रदान करती है।

Goldstar 650 की कीमत ( Goldstar 650 Price India )

अब बात करते है कीमत की जी हाँ दोस्तों आपको बता दे की ये बाइक 15 अगस्त को लॉन्च होने जा रहा है। और BSA Goldstar 650 की शुरुआती कीमत लगभग 2.40 से 2.60 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो सकती है। तो दोस्तों अगर आप इस बाइक को अपने घर में खड़ा करना चाहते है। तो 15 अगस्त तक इंतजार करें। इसके बाद आप राइड पर निकल सकते है।

bsa gold star silver sheen 1

Tata Curvv ICE: जल्द लॉन्च होगा जबरदस्त फीचर्स के साथ और Maruti Suzuki WagonR को देगा टक्कर, कीमत जानिए

Kia करने जा रही जल्द ही बाजार में अपनी नई EV9 कार को लांच, हर कोई फीचर्स देख दीवाना बनने वाला है इसका

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...