Top 3 Cars With Front Ventilated Seats: देश में गर्मी का आगाज हो गया है। ऐसे में अब कार ड्राइव करने में भी काफी परेशानी होने लगी है। अगर आपको भी गर्मी के दौरान कार ड्राइविंग में परेशानी होती है। तो इस रिपोर्ट में आज हम आपको कुछ ऐसी कारों के बारे में बताएंगे जिनके फ्रंट में वेन्टीलेटेड सीट्स लगे हैं। ऐसे में अगर आपको भी अपनी गाड़ी में गर्मी के दौरान परेशानी होती है। तो आप इन कारों में से अपने लिए कोई कार चुन सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-कम कीमत और लंबी रेंज वाली Evolet Derby है बेहद खास, जाने डिटेल्स

Tata Nexon XZ+ LUX पेट्रोल कार

यह देश की सबसे सस्ती कार है जिसमें आपको फ्रंट में वेन्टीलेटेड सीट्स मिल जाते हैं। वैसे तो इस कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 7.80 लाख रुपये है। लेकिन वेन्टीलेटेड सीट्स वाले वेरिएंट की कीमत 11.60 लाख रुपये से शुरू होती है। कंपनी की इस एसयूवी का नाम पिछले महीनें सेल के मामले में दूसरे नंबर पर था। इसमें पहले नंबर पर Maruti Brezza को शामिल किया गया है।

Kia Sonet HTX Plus turbo i MT कार

इस कार को भी कंपनी ने देश के मार्केट में वेन्टीलेटेड सीट्स के साथ पेश किया है। इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 12.75 लाख रुपये रखी है। यह कंपनी की आकर्षक लुक वाली कार है। जिसमें आपको पॉवरफुल इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज उपलब्ध हो जाता है। इसके फीचर्स भी काफी आधुनिक हैं।

यह भी पढ़ें:-गर्मी में बहुत ही जरूरी है Auto Climate Control, इन 3 बजट कारों में मिलेगा ये फीचर

Maruti Suzuki XL6 Alpha Plus कार

देश के एमपीवी सेगमेंट में Maruti Suzuki XL6 काफी लोकप्रिय है। इसमें कंपनी ने आरामदायक राइड के लिए वेन्टीलेटेड सीट्स दिए हैं। हालांकि यह मारुति एर्टिगा से मंहगी है। ऐसे में इसके कीमत की बात करें तो इसे 13.05 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा गया है। इसके अल्फा प्लस वेरिएंट में आपको वेन्टीलेटेड सीट्स मिलते हैं।इसका ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम भी काफी बेहतर है। वहीं कंपनी इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी उपलब्ध कराती है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...