खर्चें बस 1 लाख और पाएं 34 Km की रेंज, ऐसे आपकी होगी Maruti WagonR CNG

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR CNG: जब भी किफायती कार के बारे में हम सोचते हैं। तो सबसे पहले सीएनजी कार का खयाल आता है। आपको बता दें कि सीएनजी कार दूसरी कारों की तुलना में ज्यादा माईलेज ऑफर करती हैं। वहीं इन्हें चलाने में भी कम लागत आता है। अगर आप भी एक बेस्ट परफार्मिंग सीएनजी कार खरीदने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप Maruti WagonR CNG से जुड़ी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Maruti WagonR CNG कीमत

इस रिपोर्ट में आपको हैचबैक सेगमेंट की पॉपुलर कार मारुति वैगनआर सीएनजी (Maruti WagonR CNG) के बारे में जानकारी मिलेगी। जिसे आकर्षक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के लिए लोग पसंद करते हैं। कंपनी ने अपनी इस कार को 6.4 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर बाजार में लिस्ट किया गया है।

जो टॉप वेरिएंट के लिए 7.71 लाख रुपये पर पहुँच जाती है। अगर आपको यह कार खरीदनी है। लेकिन बजट इतना नहीं है। तो आप ऑनलाइन इसके पुराने मॉडल को देख सकते हैं। इस कार के पुराने मॉडल को ऑनलाइन काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है।

सेकेंड हैंड Maruti WagonR CNG

Droom वेबसाइट एक आकर्षक डील ऑफर किया जा रहा है। जिसे इस लिस्ट में पहले नंबर पर रखा गया है। यहाँ पर मारुति वैगनआर सीएनजी (Maruti WagonR CNG) कार के 2010 मॉडल की बिक्री हो रही है। इस कार में आफ्टर मार्केट सीएनजी किट दिया गया है। जिससे यह काफी किफायती कार बन जाता है। इस कार का कंडीशन बेहतरीन है और इसके ओनर ने इसे 1 लाख रुपये में यहाँ पर सेल के लिए उपलब्ध कराया है।

मारुति वैगनआर सीएनजी (Maruti WagonR CNG) कार पर दूसरा ऑफर Olx वेबसाइट दे रही है। यहाँ पर इस कार के 2011 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इसमें आफ्टर मार्केट सीएनजी किट लगी है और यह काफी शानदार कंडीशन में भी है। यहाँ से यह आपको 1.5 लाख रुपये में मिल जाएगी।

Cartrade वेबसाइट पर मारुति वैगनआर सीएनजी (Maruti WagonR CNG) के 2012 को लिस्ट किया गया है। इस दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड कार का कंडीशन जबरदस्त है। वहीं यहाँ पर इसे 1.99 लाख रुपये में सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow