बजाज प्लैटिना बहुत ही सस्ते में खरीदें बाइक, ऑफर गंवाया तो पड़ेगा पछतावा

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः टू व्हीलर वाहन लोगों को बहुत पसंद आते हैं क्योंकि यह छोटी-छोटी गलियों में भी निकलने में सक्षम है। इसलिए लोग दो पहियाँ वाहन को ज़्यादा खरीदते हैं जोकि बजट में भी आ जाती है।

कम्यूटर बाइक बजाज प्लेटिना लोगों को बहुत पसंद आती है क्योंकि इसका माईलेज और परफॉरमेंस भी काफ़ी अच्छा है। आपको बता दें कि इस बाइक की बिक्री लगभग 17 सालों से हो रही है। यह ABS टेक्नोलॉजी के साथ आने वाली किफायती टू व्हीलर है। चलिए आपको बताते हैं प्लेटिना बाइक कब से लॉंच हुई और कैसे इस बाइक ने लोगों के दिलों के बीच अपनी जगह बनाई।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

जानिए बाइक की कितनी कीमत

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली बजाज प्लैटिना लोगों का दिल जीतती दिख रही है, जिसे आप शोरूम से खरीदने पर पूरी रकम चुका सकते हैं। आपके पास कोई वाहन नहीं और जरूरी खरीदारी करनी है तो फिर देर नहीं करें। बजाज प्लैटिन की शोरूम में कीमत 80 से 90 हजार रुपये के बीच दर्ज की गई है, जिसे जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है। अगर आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर चिंता ना करें। सेकेंड हैंड मॉडल खरीदने का सुनहरा मौका आपके पास है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

जानिए कब लॉन्च हुई थी बाइक

भारतीय मार्केट में बजाज कंपनी ने अपनी प्लेटिना बाइक को सबसे पहले सन् 2006 में लॉंच हुई। बजाज कंपनी ने अपनी पहली बाइक को सिर्फ 35,000 रुपये की क़ीमत पर मार्केट में उतारा था। कंपनी ने इस बाइक में 99 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया। यह बाइक 75 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती थी जिसके कारण लोग इसको ख़रीदना बेहद पसंद करते हैं। यह बाइक कम क़ीमत और अच्छे माइलेज के कारण ही यह हीरो स्पलेंडर को टक्कर दिया करती थी।

सस्ते में खरीदें बाइक

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

आप बहुत ही सस्ते में बाइक की खरीदारी कर सकते हैं। बजाज की प्लैटिना कुल 20 हजार रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। इस बाइक को ओएलएक्स पर लिस्ट किया गया है, जहां किसी तरह का फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा। आपको एक मुश्त यहां पूरी कीमत चुकानी होगी, जिसे जानना बहुत ही आवश्यक है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow