Hero HF Deluxe के इस ऑफर के आगे सभी कीमत फेल, अब आपके पास भी होगी अपनी सवारी

Saurav Kumar
Hero HF Deluxe

Hero HF Deluxe: अगर आपको ऑफिस या घर के काम के लिए एक बाइक की जरूरत है। तो इस रिपोर्ट में आप कम्युटर सेगमेंट की पॉपुलर बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के बारे में जान सकते हैं। जो अपने सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है। यह कंपनी की काफी किफायती बाइक है। जिसमें आपको शानदार परफॉरमेंस मिलता है।

- Advertisement -

Hero HF Deluxe पूरी डिटेल्स

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें आपको एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 97.2cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह बाइक 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है सुर कंपनी इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है।

बाजार में इस बाइक की कीमत 59,998 रुपये से लेकर 69,018 रुपये के बीच है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर काफी जबरदस्त डील ऑफर कर रही है।

- Advertisement -

ऑनलाइन Hero HF Deluxe पर ऑफर

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक 2019 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक Olx वेबसाइट पर पोस्ट की गई है। यह बाइक बेहतर कंडीशन में है और 40,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस बाइक के कीमत की बात करें तो यहाँ पर इसकी कीमत 23,000 रुपये रखी गई है।

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2015 मॉडल को Olx वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। अबतक 50,000 किलोमीटर चलाई गई इस बाइक को इसके ओनर ने काफी अच्छी तरह से रखा है। अगर आपको यह बाइक लेनी है तो जान लीजिए कि यहाँ से यह आपको 35,000 रुपये में मिल जाएगी।

- Advertisement -

Olx वेबसाइट पर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2014 मॉडल को बेचा जा रहा है। 31,528 किलोमीटर चली यह बाइक उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 37,000 रुपये की कीमत रखी गई है।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article