HERO HF DELUXE स्मार्टफोन से भी सस्ते में खरीदें, कीमत जानकर लगी भीड़

नई दिल्लीः भारत की सबसे धाकड़ टू-व्हीलर कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की बाइक खूब पसंद की जाती हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम करती हैं। आपके पास कोई बाइक नहीं और खरीदारी का प्लान बना रहे हैं तो भैया तनिक भी देरी नहीं करें। हम आपको एक सुनहरा ऑफर के बारे में बातने जा रहे हैं।

इन दिनों हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक लोगों के दिलों पर राज कर रही है, जो आपने मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। आप हीरो की सेकेंड हैंड बाइक को बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं जो मौका हाथ से गंवाया तो फिर अफसोस करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। इस बाइक के फीचर्स और खूबियां एकदम गदर हैं। इसकी खरीदारी को आप हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ लें।

हीरो की एचएफ डीलक्स खरीदें शोरूम में

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स को आप शोरूम से खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर टेंशन ना ले। शोरूम में इसकी कीमत 70 से 75 हजार रुपये तक तय की गई है, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

बाइक का माइलेज भी एकदम फाड़ू है जिसे एक लीटर में 70 किमी तक आराम से चलाया जा सकता है। आपने बाइक की सेल करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा। अगर आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो सेकेंड हैंड बाइक को बहुत ही सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं जो किसी बढ़िया ऑफर नहीं गंवाएं। बिक्री करने से पहले आप तमाम वेबाइसट को जान सकते हैं, जहां बाइक को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है।

फटाफट जानें सेकेंड हैंड का प्राइस

हीरो की एचएफ डीलक्स को बिक्री के लिए आप क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जहां कीमत की बात करें तो 18 हजार रुपये तय की गई है। आपको यहां से खरीदारी पर किसी तरह के फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा। पूरी कीमत एक मुश्त चुकानी होगी।

इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी मौका हाथ से ना जानें दे, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। आपने बिक्री करने का ऑफर निकाला तो फिर चौंक जाएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से कीमत पर कुछ नहीं कहा है।