Hero Hf Deluxe कुल 16,000 में यहां से खरीदकर लाएं घर, 70किमी का माइलेज सुन लगा हुजूम

नई दिल्लीः हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक को मार्केट में इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो प्लीज कतई भी देर नहीं करें। इसकी वजह कि ऑटो मार्केट में अब बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल लोगों के बीच गर्दा मचा रहे हैं। सेकेंड हैंड मॉडल को आप बहुत सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं।

वैसे भी गांव से लेकर कस्बों और शहरों तक में इस बाइक को काफी लाइक किया जाता है। लाइक करने की वजह जबरदस्त माइलेज और तमाम फीचर्स हैं। लोग बेटियों की शादियों में भी इस बाइक को देना पसंद करते हैं जिसकी खरीदारी का सुनहरा मौका है। आपने तनिक भी देरी की तो फिर टेंशन ना लें, जल्द ही खरीदारी कर सकते हैं।

शोरूम से इतने रुपये में खरीदें एचएफ डीलक्स बाइक

हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक को आप शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो प्लीज देर नहीं करें। यहां आपको बाइक खरीदने के लिए 65 से 70 हजार रुपये तक खर्च करने की जरूरत होगी, जो किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं है। बाइक का माइलेज भी एक दम फाड़ू है।

एक लीटर पेट्रोल भरवाकर आप आराम से 70 किमी तक आराम से चला सकते हैं, जो किसी सुनहरे पलों से कम नहीं होगी। ऐसे में कई लोगों को एक ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक की तलाश रहती है। आपका बजट कम है तो फिर सेकेंड हैंड मॉडल की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं जो किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं है। आप इस बाइक को बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं।

कुल इतने हजार में खरीदें बाइक

हीरो एचएफ डीलक्स बाइक को आप बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक को बिक्री के लिए ओएलक्स वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जहां कीमत 16,000 रुपये तय की गई है। बाइक का रजिस्ट्रेशन गाजियाबाद है। यहां खरीदारी करने पर किसी प्रकार का फाइनेंस प्लान नहीं मिल रहा है, जो दिल जीतने का सुनहरा अवसर है।