बजट रखें 25 हजार और बिना EMI खरीदें Hero HF Deluxe, देखें पूरी डील

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: आपको बजट टू व्हीलर सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प की कई बाइक्स देखने को मिल जाएंगी। जिसमें हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक भी शामिल है। इस बाइक के आकर्षक डिज़ाइन को लोग काफी पसंद करते हैं। अगर बात इसके इंजन की करें तो कंपनी इसमें एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 97.2 सीसी का इंजन ऑफर करती है।

डीलक्स बाइक में मिलता है ज्यादा माईलेज

इस बजट सेगमेंट बाइक का इंजन 8.02Ps पावर के साथ ही 8.05Nm पीक टॉर्क पैदा करता है। इस बाइक में आपको 9.6 लीटर का फ्यूल टैंक लगा है। जिसे एक बार फुल कराके काफी लंबी दूरी तक ड्राइव किया जा सकता है। कई रिपोर्ट की माने तो इस बाइक की क्षमता 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज पैदा करने की है। ये कंपनी की किफायती बाइक में से है। जिसके कीमत के बारे में हम आगे बता रहे हैं।

Hero HF Deluxe कीमत

अगर आप मार्केट से कंपनी की इस बाइक को खरीदने जाएंगे तो आपको 59,998 रुपये से 68,768 रुपये की जरूरत पड़ेगी। हालांकि इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी आप ले सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन इस बाइक के पुराने मॉडल को काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है। इस रिपोर्ट में आपको इसपर मिल रहे कुछ ऑफर के बारे में जानकारी प्राप्त हो सकती है।

सेकेंड हैंड Hero HF Deluxe पर ऑफर

Olx वेबसाइट पर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को सेल किया जा रहा है। 2013 मॉडल इस बाइक को 2,46,725 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। तस्वीर में यह बाइक काफी अच्छी कंडीशन में लग रही है। इसे यहाँ पर 25,000 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है।

इसके अलावा 2013 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को भी Olx वेबसाइट से लिया जा सकता है। अबतक 35,000 किलोमीटर तक चली हुई यह बाइक बहुत ही बेहतर कंडीशन में है। यहाँ पर इसे 32,000 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow