Hero Splendor Plus: भारत में गांव-देहात से लेकर शहरों तक हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को खूब पसंद किया जाता है. इस बाइक को लोगों के बीच खूब सपोर्ट भी मिलता है. जिसे खरीदने के लिए लोगों में आज भी उत्साह बना रहता है. गजब लुक और शानदार माइलेज के लिए भी लोग इस वेरिएंट के दीवाने हैं. अगर आप हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी समय खराब ना करें.

हम आपको शानदार मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं. इस बाइक पर अब मार्केट में फाइनेंस प्लान मिल रहा है. इसकी खरीदारी कर आप पैसों की बचत कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है. आपको खरीदने के बाद हर महीना ईएमआई भरनी पड़ेगी. इसलिए जरूरी है कि आप तमाम बातों को जान लें, जिससे आपका सब कंफ्यूजन खत्म हो जाएगा. बाइक शोरूम में कितनी कीमत यह सब जानने के लिए नीचे तक ध्यान से आर्टिकल पढ़ सकते हैं.

splendor plus update

Read More: भजनलाल सरकार का बड़ा फैसला! अब इन लोगों को नहीं मिलेगा 100 यूनिट फ्री बिजली का लाभ

Read More: Bhaiyya Ji OTT Release: Manoj Bajpayee की फिल्म ‘भैया जी’ का ओटीटी पर आगमन, जाने कैसे और कहां देखें…

Hero Splendor Plus की शोरूम में कीमत

मार्केट में तहलका मचाने वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को आप खरीदने की सोच रहे हैं तो पहले शोरूम में इसकी कीमत जान सकते हैं. स्प्लेंडर प्लस बाइक को शोरूम से खरीदने पर 75441 रुपये एक्स शोरूम कीमत निर्धारित की गई है. अगर बाइक को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से खरीदते हैं तो 6404 रुपये आरटीओ और करीब 5128 रुपये का बीमा के देने होंगे.

इसके साथ ही स्‍मार्ट कार्ड, रोड साइड असिसटेंस, इनसिडेंटल चार्ज के साथ ही अन्‍य चार्ज मिलाकर हीरो स्प्लेंडर प्लस ऑन रोड प्राइस करीब 89169 रुपये तक हो जाता है. आप इसे फाइनेंस प्लान के तहत खरीदते हैं तो बहुत कम रुपये में घर ला सकते हैं. हीरो स्प्लेडर प्लस मॉडल को आप कुल 10,000 रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते हैं.

splendor plus update news

बाइक के लिए करीब 79169 रुपये को बैंक से फाइनेंस प्लान कराना होगा. इस पर आपको 10.5 फीसदी ब्‍याज का भुगतान करना होगा. करीब तीन साल के लिए 79169 रुपये का ब्याज दिया जाता है. फिर तीन साल यानी 36 महीने तक 2573 रुपये की किस्त जमा करनी होती है.

जानिए कितनी महंगी पड़ेगी बाइक

Read More: Bigg Boss OTT 3 से Kritika Malik का एक और घिनौना काण्ड आया सामने, वीडियो देख लोगों ने खूब सुनाई बातें..

Read More: WhatsApp ला रहा एक खास फीचर्स, दूसरा नहीं निकाल पाएगा आपका मोबाइल नंबर

आपको बैक से तीन वर्ष के लिए 79169 रुपये का ब्याज दिया जाएगा. इस रकम पर आपको 10.5 फीसदी ब्याज भरना होगा. अगर आप Two Wheeler Loan लेते हैं, तो आपको तीन साल तक 2573 रुपये की EMI हर महीने जमा करनी होगी. इस हिसाब से आपको तीन साल में 13466 रुपये बतौर ब्‍याज के रूप में जमा करने होंगे. बाइक की एक्‍स शोरूम, ऑन रोड और ब्‍याज मिलाकर करीब 102635 रुपये तक जाती है, जो मौका बिल्कुल भी आप हाथ से ना जाने दें.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...