Honda Amaze: भारत की सड़कों पर कई ऐसी गाड़ियां हैं जिनकी आवाज सुनकर लोग खरीदने का मन बना लेते हैं. कई शानदार ऐसी बाइक्स और गाड़ियों हैं जो ग्राहकों के मन में बसी हैं. अगर आप जबरदस्त टेक्नोलॉजी से लैस गाड़ी को खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें. देश की धाकड़ ऑटो कंपनी में गिने जाने वाली होंडा मोटर्स के वेरिएंट्स को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है.

आप इन वेरिएंट्स को बहुत कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं. Honda Amaze गाड़ी इन दिनों मार्केट में खूब लाइक की जा रही है. इस दमदार कार को खरीदने के लिए लोगों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. अगर आपका बजट नई गाड़ी को खरीदने का नहीं तो फिर टेंशन बिल्कुल ना लें. हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं जिसके माध्यम से आप सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं. इस गाड़ी का माइलेज और फीचर्स भी एकदम बिंदास हैं. बस पहले कुछ जरूरी बातें जान लीजिए.

इसे भी पढ़ेंः Bajaj Freedom 125 CNG की बुकिंग को लगा हुजूम, डिलीवरी के लिए करना पड़ रहा इतने दिन इंतजार

Bajaj Freedom 125 CNG की बुकिंग को लगा हुजूम, डिलीवरी के लिए करना पड़ रहा इतने दिन इंतजार

Honda Amaze गाड़ी के स्पेशिफिकेशन्स बने आकर्षक

Honda Amaze गाड़ी का लुक और डिजाइन एकदम बिंदास है, जिसे आप सस्ते में खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं. आकर्षक डिज़ाइन वाली सेडान में 1194cc का चार सिलेंडर इंजन भी शामिल किया गया है, जिसे आप शर्तों के साथ खरीदकर घर ला सकते हैं. इसमें 88.50bhp का अधिकतम पावर और 110Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सफल है.

HONDA AMAZE NEWS

यह गाड़ी 5-सीटर सेडान में ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन भी दिया गया है. गाड़ी में ज्यादा सामान रखने के लिए 420 लीटर का बूट स्पेस भी उपलब्ध कराने का काम किया गया है. इसका माइलेज भी एकदम शानदर है. इतना ही नहीं गांव की टूटी फूटी सड़कों पर दौड़ने के लिए गाड़ी में स्प्रिंग लगे हुए, जिसे यात्रियों को झटका महसूस ना हो.

होंडा अमेज की शोरूम में कितनी कीमत

जवान लड़कों के दिल पर राज करने वाली होंडा अमेज को आप शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो पूरी कीमत चुकानी होगी. होंडा अमेज की कीमत 7.20 लाख रुपये से 9.96 लाख रुपये तक निर्धारित की गई है. अगर आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो चिंता ना करें. सेकेंड हैंड मॉडल को भी आप बहुत सस्ते में खरीद सकते हैं, जिसे बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है.

HONDA AMAZE UPDATE

Honda Amaze का पुराना मॉडल यहां से खरीदें

होंडा अमेज गाड़ी को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है. Cardekho वेबसाइट पर होंडा अमेज का 2013 मॉडल लिस्ट किया गया है. इसमें पेट्रोल इंजन और मैनुअल ट्रांस्मिशन के साथ आने वाली गाड़ी को 88,081 किलोमीटर तक ड्राइव करने का काम किया गया है. इसके साथ ही बिक्री के लिए यहां पर 2.50 लाख रुपये में लिस्ट है. आप यहां से एक मुश्त कीमत जमा कर खरीदकर घर ला सकते हैं. इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी आप हाथ से मौका ना जाने दें.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...