Maruti WagonR: मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की कई ऐसी कार भारतीय बाजार में आती हैं। जिन्हें माध्यम वर्गीय परिवारों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) भी एक ऐसी ही कार है। जिसे देश के कम आय वाले परिवार में काफी खरीदा जाता है। आपको बता दें कि वैगनआर हैचबैक सेगमेंट कार है। जिसमें आकर्षक लुक के साथ ही शानदार परफॉरमेंस और ज्यादा माईलेज मिलता है।

Maruti WagonR LXi बाजार में कीमत

अगर बात मारुति वैगनआर एलएक्सआई (Maruti WagonR LXi) वेरिएंट की करें तो यह इस कार का बेस मॉडल है। जिसकी बाजार में एक्सशोरूम कीमत 5.54 लाख रुपये रखी है। अगर आप इस कार को बाजार से खरीदने जाएंगे तो आरटीओ और अन्य टैक्स के साथ यह आपको 6.24 रुपये की ऑन रोड कीमत पर मिलेगी। वैसे इसे फाइनेंस प्लान के साथ 2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर भी आप खरीद सकते हैं। अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं।

लंबी अवधि में करना है निवेश, तो SBI FD Vs KVP में कहां हो रही मोटी कमाई, जानिए

Honda दे रही अपने कार पर भारी डिस्काउंट, Honda City भी सस्ती

Maruti WagonR LXi पर मिल रहा है शानदार फाइनेंस प्लान

Maruti WagonR2

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक से मारुति वैगनआर एलएक्सआई (Maruti WagonR LXi) वेरिएंट को खरीदने के लिए 4.24 लाख रुपये का लोन मिल जाता है। उसके बाद 2 लाख रुपये बतौर डाउन पेमेंट करके इस कार को खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि बैंक इस कार को खरीदने के लोन 9 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 7 सालों की अवधि के लिए देती है। वहीं इसकी पेमेंट हर महीने 6,829 रुपये की मंथली ईएमआई देकर करनी होती है।

‘बिकिनी पहनोगी या…’ जब इस टीवी हसीना ने इंडस्ट्री के काले चिट्ठों का किया खुलासा, बोलीं- उसने मिलने बुलाया और फिर…

Shivangi Joshi के ट्रेडिशनल लुक हो रहे हैं वायरल, फोटोज देख दीवाने हुए फैन्स!

Maruti WagonR स्पेशिफिकेशन्स

Maruti WagonR1

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) में 998cc का दमदार इंजन लगा हुआ है। जो 55.92bhp का अधिकतम पावर और 89Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इसमें मैनुअल के साथ ही कंपनी ने ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया है। वहीं इसमें 23 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज भी ऑफर किया है। यह कार आपको सीएनजी वेरिएंट में भी मिल जाएगी।

राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है।...