Maruti Baleno का पुराना मॉडल है पसंद! तो आज ही भारी बचत पर खरीदें कार

Saurav Kumar
Used Car

Maruti Baleno: भारतीय कार बाजार में हैचबैक सेगमेंट कारों की सबसे ज्यादा सेल होती है। ऐसे में इस सेगमेंट में आपको कई कंपनियों की एक से बढ़कर एक हैचबैक देखने को मिल जाएंगी। मारुति बलेनो (Maruti Baleno) की बात करें, तो यह कंपनी की प्रीमियम हैचबैक है। जिसका डिज़ाइन तो आकर्षक है। बल्कि इंटीरियर भी काफी शानदार है। यह कार ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के साथ आती है।

- Advertisement -

Maruti Baleno इंजन और कीमत

इस कार में 1197cc का चार सिलेंडर इंजन आता है। जो 88.50bhp का अधिकतम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इसमें आपको 22.94 किलोमीटर प्रति लीटर का ARAI द्वारा सर्टिफाइड माईलेज मिल जाता है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में यह कार 6.66 लाख रुपये से 9.83 लाख रुपये की कीमत पर आती है। हालांकि इसके पुराने मॉडल को ऑनलाइन इससे काफी कम कीमत पर आप खरीद सकते हैं।

शानदार डील के साथ आई Maruti Baleno

मारुति बलेनो को खरीदने के लिए हमेशा से लोग लाइन लगाते रहे हैं। हालांकि अब इसकी कीमत काफी ज्यादा बढ़ गई है। इसीलिए लोग अब सेकंड हैंड मार्केट का सहारा ले रहे हैं। कारदेखो (Cardekho) वेबसाइट पर मारुति बलेनो (Maruti Baleno) को काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है।

- Advertisement -

यहां इसके 2015 मॉडल की कीमत 348000 रखी गई है। यह कार अभी तक 1 लाख किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है। अगर आप दिल्ली में रहते हैं तो इस कार को आज ही खरीद सकते हैं।

Droom पर भी मारुति बलेनो (Maruti Baleno) के 2018 मॉडल को बेचा जा रहा है। इसकी कीमत 6,75,000 रखी गई है। इस वेबसाइट पर आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा नहीं मिलती है। इसलिए आपको फुल पेमेंट करके ही इस कार को खरीदना होगा। यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है अगर आप अपनी फैमिली के साथ सफर करना चाहते हैं।

- Advertisement -
Share This Article