हवा से बात करती Yamaha FZs है एक अच्छी डील, आज ही खरीदें सेकंड हैंड बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha FZS-FI: भारतीय टू व्हीलर मार्केट में बजाज से लेकर टीवीएस और हीरो से लेकर यामाहा तक की कई एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक आती हैं। ऐसे में आज इस रिपोर्ट में हम आपको यामाहा एफजेडएस-एफआई (Yamaha FZS-FI) बाइक के बारे में बताएंगे। आपको बता दें कि कंपनी की ये बाइक स्पोर्टी डिज़ाइन में आती है और इसमें आपको काफी शानदार परफॉरमेंस मिल जाता है।

Yamaha FZS-FI इंजन और कीमत

यामाहा एफजेडएस-एफआई (Yamaha FZS-FI) बाइक में आपको एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 149cc का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 7250आरपीएम 12.4Ps का अधिकतम पावर और 5500आरपीएम पर 13.3Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। इस बाइक सिंगल चैनल के साथ ही कंपनी ने दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक लगाया है। इसके माईलेज की बात करें तो एक लीटर पेट्रोल में यह बाइक 49.31 किलोमीटर तक चल सकती है।

कंपनी ने अपनी इस बाइक को लगभग 1.23 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। हालांकि इसके पुराने मॉडल को इससे काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर काफी जबरदस्त डील ऑफर कर रही है। इस रिपोर्ट में आज आपको इसपर मिल रहे कुछ डील्स के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

Yamaha FZS-FI पर डील

Bikedekho वेबसाइट पर 2012 मॉडल यामाहा एफजेडएस-एफआई (Yamaha FZS-FI) बाइक की बिक्री हो रही है। यह फर्स्ट ओनर बाइक है और 45,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। इसे यहाँ से 35,000 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

यामाहा एफजेडएस-एफआई (Yamaha FZS-FI) बाइक के 2014 मॉडल को आप Bikedekho वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस फर्स्ट ओनर बाइक को 35,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और काफी अच्छे से रखा गया है। इस बाइक की यहाँ पर कीमत 40,000 रुपये रखी गई है। कम बजट में ये आपके लिए एक जबरदस्त विकल्प है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow