नई दिल्ली: Royal Enfield Classic 350 finance plan. देश में अगर कोई कंपनी की बाइकों सबसे ज्यादा पंसद की जाती हैं, तो कम कीमत में हीरो मोटो कॉर्प और इससे उंचे बजट में रॉयल एनफील्ड की बाइकें मार्केट में सबसे ज्यादा पंसद की जातीं है, जिससे यहां पर आप के लिए रॉयल एनफील्ड धांसू बाइक को खरीदने का ऑफर लाए है, जिससे सिर्फ 25 हजार रुपए में अपनी बनाई जा सकती है। यहां पर बाइक पर जबरदस्त फाइनेंस प्लान मिल रहा है।

आजकल देश में रॉयल एनफील्ड बाइक काफी पंसद की जाती है, जिससे ग्राहकों के लिए कंपनी ऐसा जबरदस्त फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है, जिससे कम EMI खर्च में यह बाइक घर लाई जा सकती है।

एक दमदार लुक, डिजाइन में आने वाली Royal Enfield Classic 350 बाइक मार्केट में सबसे ज्यादा सेल होती है, जिसमें आपको धांसू फीचर्स देखने को मिल सकते है इस बाइक में जो फीचर्स उपलब्ध है एस फीचर्स रॉयल एनफील्ड की अन्य और किसी बाइक में आपको देखने नही मिलते है। यहां पर आप को सबसे पहले बाइक के बारे में बताते है, जिसके बाद में जबरदस्त फाइनेंस प्लान के बारे में बात करेगें।

Royal Enfield Classic 350 में मिलते ऐसे ताबड़तोड़ फीचर्स

कंपनी ने इस बाइक में एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए हैं, जिससे आगे साइड की शानदार लुक देने वाली गोल आकार की LED हेडलाईट लगी है, स्पीडोमीटर, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते है। इसके अलावा आधुनिक ज़माने के फीचर्स की बात की जाए SMS अलर्ट, कॉल अलर्ट टर्न नेविगेशनसिस्टम जैसी खासियतें जोड़ी गई है।

इस जबरदस्त फाइनेंस प्लान में घर लाए Royal Enfield Classic 350

अगर बात की जाए Royal Enfield Classic 350 बाइक की कीमत के बारे तो इस बाइक का बेस मॉडल आपको 3 लाख 20 हजार के करीब और टॉप मॉडल 2 लाख 60 हजार के करीब मिल जाता है।  ग्राहकों Royal Enfield Classic 350 को खरीदने पर जेब पर ज्यादा असर ना पड़े तो इसके लिए यहां पर आसान सा फाइनेंस ऑफर कर रही है>

जिससे महज 25 हजार रुपए चुकाने पर यह धांसू बाइक आपके नाम हो जाएगी। आप को फाइनेंस कंपनियो से लोन के लिए आवेदन करना होगा, जिसके बाद में यहां पर डाउनपेमेंट के रुप में 25 हजार रुपए देने होगें, जिसके बाद में मंथली EMI के रुपए हर महीने 3 साल तक 6,482 रुपये देना होगी। हालांकि कंपनियों के फाइनेंस प्लान की EMI यहां पर अलग-अलग हो सकती है।

Royal Enfield Classic 350 में ऐसा है तगड़ा इंजन

कंपनी ने Royal Enfield Classic 350 बाइक में  350cc का धांसू दमदार इंजन मिल जाता है। जो 6100rpm पॉवर और 20.2 bhp शक्ति और 4000 rpm 27 nm टार्क जनरेट करने वाला होगा। तो वही बाइक की माइलेज के बारे में तो इसमें आपको 30 से 35 kmpl का माइलेज मिल जाता है।

छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने...