Hero Splendor Plus: हीरो मोटोकॉर्प की बजट टू व्हीलर सेगमेंट में कई बाइक्स मौजूद हैं। जिनमें से एक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक है। इस बाइक का लुक आकर्षक है और इसे मजबूत फ्रेम पर डिज़ाइन किया गया है।

बाजार में यह बाइक लगभग 80 हजार रुपये की कीमत पर मिल रही है। लेकिन पुरानी टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट OLX पर इसे इससे काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको इसके कुछ मॉडल पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताएंगे।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन लगा है। यह इंजन 8000 आरपीएम पर 8.02 Ps का अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 Nm का पीक टॉर्क बनाता है। यह बाइक 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है और 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है। इंजन की जानकारी के बाद अब इसके सेकेंड हैंड मॉडल के बारे में भी जान लीजिए।

OLX वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2017 मॉडल को लिस्ट किया गया है। इस बाइक का कंडीशन काफी अच्छा है और इसे 64,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। यहाँ पर यह बाइक आपको 30,000 रुपये में मिल जाएगी।

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2019 मॉडल की बिक्री Olx वेबसाइट पर की जा रही है। इस 25,000 किलोमीटर तक चली बाइक को यहाँ से आप 33,000 रुपये में अपना बना सकते हैं।

कंपनी की बेहतरीन बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) के 2016 मॉडल को Olx वेबसाइट से आकर्षक कीमत पर खरीदा जा सकता है। 35,842 किलोमीटर चली इस बाइक का कंडीशन अच्छा है और यहाँ इसे 35,000 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह इस बाइक का i3s मॉडल है और काफी बेहतर है।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...