Hero Splendor Plus इंडियन मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाला बाइक है। इस बाइक ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। इस मोटरसाइकिल के शानदार प्रदर्शन, आकर्षक डिजाइन और किफायती कीमत सभी को पसदं है। अगर आप भी इस धांसू और माइलेज देने वाली मोटरसाइकिल खरीदना चाहते है, तो Hero Splendor Plus आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। तो चलिए जानते है। इस धांसू बाइक के बारे में

Hero Splendor Plus इंजन और जबरदस्त माइलेज

अब बात करते है Hero Splendor Plus की इंजन के बारे में जी हाँ दोस्तों इसमें लगा है। 97.2cc का शक्तिशाली इंजन जो 7.91 bhp का अधिकतम पावर और 8.05 Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन मोटरसाइकिल को तेजी से गति प्रदान करता है और किसी भी तरह की सड़क पर आसानी से चलता है। इसके अलावा, Splendor Plus आपको 80 kmpl का जबरदस्त माइलेज देता है, जो इसे एक किफायती विकल्प बनाता है।

HERO SPLENDOR PLUS NEWS

बाहुबली फीचर्स और नई तकनिकी से लेस जल्द होगी होंडा की एक्टिवा 7G भारत में लांच, मिल सकता हाइब्रिड तकनिकी से लेस

आज ही खरीदें 150 सीसी सेगमेंट वाली Vespa VXL 150 स्कूटर, चकाचक डिजाइन और धांसू फीचर्स के साथ

Hero Splendor Plus आकर्षक डिजाइन  

अब बात करते है Hero Splendor Plus का डिजाइन के बारे में जी हाँ दोस्तों इसका लुक आकर्षक और स्टाइलिश है। इसका फ्रंट फेसिंग हेडलैंप, मस्कुलर टैंक और क्रोम-फिनिश्ड साइड पैनल इसे एक आधुनिक दिया हुवा है। मोटरसाइकिल में कई सुविधाएं शामिल हैं जैसे कि ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर्स, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इलेक्ट्रिक स्टार्ट जैसी धांसू फीचर्स देखने को मिलता है।

Hero Splendor Plus 3

कीमत ( Hero Splendor Plus Price In India)

Hero Splendor Plus उन लोगों के लिए एक बेस्ट है जो एक किफायती की तलाश में हैं। इसकी कम कीमत, शानदार माइलेज और आकर्षक डिजाइन इसे सभी को पसंद है। कीमत की बात करे तो इस धांसू बाइक की कीमत 77000 के आस पास है।

20,950 रुपए की बड़ी डिस्काउंट में खरीदें 12GB रैम वाला फोन, अभी ऑर्डर करने पर मिलेगा खास ऑफर!

OnePlus ने किया अब तक का सबसे भारी भरकम स्टोरेज वाला 5G फ़ोन भारत में लांच, कैमरा और लुक देख हर कोई हो रहा हैरान

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...