कार खरीदनी है तो लगाओ दिमाग, ऐसे मिलेगी सबसे सस्ती Maruti WagonR

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: भारत में कर की सेल दिनों दिन बढ़ती की जा रही है। कंपनियां डिमांड को देखते हुए अपना प्रोडक्शन भी बढ़ा चुकी है। ऐसे में इनकी कीमत कम होनी चाहिए लेकिन बढ़ती महंगाई के साथ उनकी कीमत भी ज्यादा हो चुकी है।

मारुति वेगनर (Maruti WagonR) अब ₹5 लाख से ज्यादा की कीमत पर आती है। ऐसे में आम परिवार कार खरीद नहीं पा रहा है। लेकिन अगर आपको अपने परिवार के साथ कहीं जाना हो तो आपके पास एक कर होना ही चाहिए। इसलिए आप चाहे तो सस्ती कीमत पर भी वेगनर को खरीद सकते हैं।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

सेकंड हैंड कार अच्छे कंडीशन में

सेकंड हैंड कर खरीदना एक आम परिवार के लिए सबसे बेहतरीन विकल्प हो सकता है। वह चाहे तो कम से कम कीमत पर कारों को खरीद सकते हैं। भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन कारों को काफी कम कीमत पर बेचा जाता है। आप चाहे तो मारुति वेगनर को ₹200000 से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

खुद मारुति दे रही ऑफर

मारुति ट्रू वैल्यू पड़ी मारुति वैगन आर को काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है। आप चाहे तो सिर्फ एक लाख 80 हजार रुपए में 2014 मॉडल वैगन आर को अपने घर ला सकते हैं। यह एक पेट्रोल मॉडल कार है। इसलिए इसका रजिस्ट्रेशन अभी कुछ सालों का और है। आप इसे बेधड़क सड़क पर चला सकते हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Carwale पर Maruti WagonR का फाइनेंस प्लान

कारवाले पर भी आपको फाइनेंस प्लान के साथ 2,50,000 रुपए में मारुति वेगनर (Maruti WagonR) मिल जाएगी। यह 2015 मॉडल है जो बहुत ही कब चली हुई है। इसके साथ आपको सीएनजी किट भी मिल जाएगा।

इस हिसाब से देखा जाए तो यह एक वैल्यू फॉर मनी कार बन जाती है। इसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है। इसीलिए अगर आप इसके आसपास रहते हैं तो यह आपके लिए अच्छी दिल हो सकती है।

कारवाले पर ही आपको 2019 मॉडल वैगन आर भी मिल जाएगी जिसकी कीमत 3 लाख 73 हजार है। यह काफी अच्छे कंडीशन में है लेटेस्ट मॉडल यह वेगनर (Maruti WagonR) दिखने में बहुत ही खूबसूरत लगती है। इसके अंदर आपको काफी ज्यादा स्पेस भी मिल जाता है। इसलिए आप अपनी छोटी फैमिली के साथ काफी आराम से सफर कर सकते हैं।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow