Sunroof वाली इन SUVs की कीमत 12 लाख से कम, खरीदने पर नहीं होगा दुख

Saurav Kumar

Cars with Sunroof: अगर आपको कम बजट में एक सनरूफ वाली कार लेनी है। तो आप एकदम सही जगह पर आए हैं। क्योंकि आज की इस रिपोर्ट में हम आपको 12 लाख रुपये की बजट में आने वाली कुछ बेहतरीन कारों के बारे में बताएंगे। जिनमें आकर्षक लुक के साथ ही आपको सनरूफ जैसा प्रीमियम फीचर मिल जाता है। इस रिपोर्ट को पढ़ने के बाद आपको अपने लिए एक बेहतर कार का चुनाव करने में आसानी होगी।

- Advertisement -

Maruti Suzuki Brezza

मारुति सुजुकी ब्रेजा (Maruti Suzuki Brezza) कंपनी की एक लोकप्रिय एसयूवी है। जिसमें स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ ही आपको काफी जबरदस्त परफॉरमेंस मिल जाता है। कंपनी की ये एसयूवी हेड अप डिस्प्ले के साथ आती है और कंपनी इसमें इलेक्ट्रिक सनरूफ का फीचर भी देती है। आपको बता दें कि यह कंपनी की हाइब्रिड एसयूवी है। जिसमें फोन कनेक्टिविटी के साथ ही 360-डिग्री व्यू कैमरा फीचर दिया गया है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में यह एसयूवी 8.34 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में आती है।

Tata Punch

आपको कम बजट में टाटा पंच (Tata Punch) एसयूवी भी मिल सकती है। जो प्रीमियम सनरूफ फीचर के साथ आती है। इसका डिज़ाइन आकर्षक है और इसमें आपको 7-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम और 7-इंच का TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। इसमें 4 स्पीकर और दो ट्विटर्स भी लगाए गए हैं। जो इसके ड्राइविंग अनुभव को काफी बेहतर बना देते हैं। इस एसयूवी को आप 6,12,900 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर खरीद सकते हैं।

- Advertisement -

Mahindra XUV 3XO

Mahindra XUV 3XO कंपनी की आकर्षक लुक वाली एसयूवी है। जिसे अभी कुछ दिनों पहले ही बाजार में उतारा गया है। इसमें भी आपको सनरूफ फीचर मिल जाता है। यानी अगर आपका मन एक सनरूफ फीचर के साथ आने वाली कार खरीदने का है। तो एक बार आप इस एसयूवी को देख सकते हैं। यह आपको 7.49 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर मार्केट में मिल जाएगी।

- Advertisement -

Latest News

Share This Article