आज ही सस्ते में खरीदें Bajaj Pulsar, वरना बढ़ जाएगी कीमत, देखें डिटेल

Saurav Kumar
Bajaj Pulsar

Bajaj Pulsar: आजकल एंट्री लेवल स्पोर्ट्स की डिमांड बाजार में काफी बढ़ गई है। ऐसे में हीरो (Hero) से लेकर होंडा (Honda) और टीवीएस (TVS) जैसी टू व्हीलर निर्माता कंपनियां लगातार बाजार में अपनी नई एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक को लॉन्च कर रही हैं। अगर बात बजाज मोटर्स (Bajaj Motors) की करें, तो कंपनी की भी इस सेगमेंट में कई बाइक्स आती हैं। बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) कंपनी की पॉपुलर एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक है। जिसका स्पोर्टी डिज़ाइन लोगो को काफी पसंद आता है।

- Advertisement -

Bajaj Pulsar इंजन और कीमत

बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) बाइक में 4-स्ट्रोक वाला 149.5cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जो 14Ps पावर के साथ ही 13.25Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस बाइक में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है। जो इसके हैंडलिंग को काफी बेहतर बना देता है। इसके माईलेज की बात करें तो आप एक लीटर पेट्रोल में इस बाइक को 47.5 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव कर सकते हैं।

बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) कंपनी की लोकप्रिय एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक है। जिसकी बाजार में कीमत 1.14 लाख रुपये से 1.15 लाख रुपये के बीच है। अगर आपको यह बाइक इससे कम बजट में चाहिए। तो इसका भी तरीका है। आप ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को सर्च कर सकते हैं। जहाँ इसकी बिक्री बहुत ही मामूली कीमत पर हो रही है।

- Advertisement -

Bajaj Pulsar बेस्ट डील

आप ब्लैक कलर की बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) बाइक को Olx वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यहाँ पर इस बाइक के 2013 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। अबतक 45,000 किलोमीटर तक चलाई गई इस बाइक के लिए यहाँ पर इसके ओनर ने 25,000 रुपये की कीमत तय की गई।

Olx वेबसाइट पर ही 2014 मॉडल बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) बाइक को बेचा जा रहा है। यह बाइक अच्छी कंडीशन में है और 40,000 किलोमीटर तक राइड की गई है। इस बाइक को अगर आप चाहें तो यहाँ से 22,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article