Citroen Basalt Coupe SUV : विदेशी फ्रांस कार निर्माता कंपनी सिट्रोएन कंपनी मार्केट में इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है जिसने हाल ही में अपनी नई कार बेसाल्ट कूपे कार पर से पर्दा उठा लिया है जिसे मार्केट में जल्द ही डिलेवरी के लिए लाया जा सकता है ये कार एसयूवी बेस्ड कूपे कार है जिसमे आपको काफी कंफर्ट मिलने वाला है। इस कार का डिज़ाइन काफी बढ़िया दिया है जिसका सीधा मुकाबला टाटा की कर्व कार से होने वाला है।

अगर आप भी 10 लाख रुपये से कम कीमत में शानदार फीचर्स वाली SUV कार खरीदने का सोच रहे है तो Citroen कंपनी आपके लिए जल्द ही भारतीय बाजार में Basalt Coupe SUV कार को डिलेवरी के लिए ला सकती है जिसमे आपको नए-नए फीचर्स और सेफ्टी मिलने वाली है। आइए जानते है इस कार के बारे में सम्पूर्ण जानकारी।

Citroen Basalt Coupe दमदार इंजन 

अब बात करे इसके इंजन की तो कंपनी ने इस Citroen Basalt Coupe गाड़ी में काफी पावरफुल 1-2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है जो 81 bhp की अधिकतम पावर और 115 Nm का टार्क जनरेट करेगा। बताया जा रहा है की कंपनी इस कार को C3 हैचबैक के साथ पेश करने वाली है जिसके इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है। इसके अलावा बेसाल्ट 1.2 टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ भी आएगी जिसे 6-स्पीग मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Read More : Royal Enfield Classic 350 की लॉन्च डेट आई सामने, इस दिन से मिलने लगेगी ये धांसू बाइक

Citroen Basalt में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

सिट्रोएन बेसाल्ट कूपे कार के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको कई आधुनिक तकनिकी के शानदार फीचर्स मिलने वाले है जिसमे आपको वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट,डीआरएल और फॉग लैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और रियर में ब्लैक बंपर 10.25 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और  ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे कई शानदार फीचर्स मिलने वाले है।

Citroen Basalt Coupe SUV 2 jpg

Citroen Basalt Coupe SUV कीमत 

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतर फीचर्स वाली शानदार SUV खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपको बता दे की फ्रांस कार निर्माता कंपनी सिट्रोएन आपके लिए शानदार बेसाल्ट कूपे गाड़ी जल्द ही भारतीय बाजार में लेन वाली है जिसकी डिलेवरी भी जल्द ही शुरू होने वाली है। इस कार की कीमत की बात करे तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में 10 लाख रुपये से कम कीमत पर लांच करने वाली है।

Read More : लक्जरी फीचर्स और 50 kmpl के माइलेज के साथ हीरो का ये स्कूटर होगा आपके लिए सबसे बेस्ट, खरीदने से पहले जान ले इसकी खासियत

Read More : सिर्फ 10 हजार में खरीदें Bajaj Pulsar 220 DTS-i, स्मार्टफोन से भी सस्ता में जबरदस्त बाइक