धोनी फैंस कर रहे सेलिब्रेट, Citroen जल्द लाएगी MS Dhoni एडिशन, कार में मिलेगा ये एक्सेसरी

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Citroen C3 and C3 Aircross MS Dhoni Edition: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विश्व भर में काफी ज्यादा प्रसिद्ध है। यह भारत के सफलतम कप्तानों में से एक है। हाल ही में से ट्रेन इंडिया ने इन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है और अब कंपनी जल्द ही एमएस धोनी एडिशन कारों को भी लॉन्च करने जा रही है।

यह एक स्पेशल एडिशन कार होगा जिसमें एस धोनी से कनेक्ट करती हुई चीजों को जोड़ा जाएगा। Citroen अपने C3 और C3 एयरक्रॉस मॉडल को एम एस धोनी एडिशन में लॉन्च करेगी।

Dhoni बढ़ाएंगे कारों की सेल

सिट्रोन इंडिया को जब इस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि धोनी उनके ब्रांड एंबेसडर हैं और वह धोनी स्पेशल एडिशन को लॉन्च कर उनके फैंस को एक तोहफा देना चाहते हैं। इसके अलावा इन कारों में कुछ बेहतरीन फीचर्स भी ऑफर किए जाएंगे।

अभी चल रही T20 वर्ल्ड कप को देखते हुए ही कंपनी ने इसका फैसला लिया है। एमएस धोनी एडिशन को लॉन्च कर कंपनी भारत में अपनी पहुंच को बढ़ाना चाहती है। अगर यह सफल रहा तो कंपनी को काफी ज्यादा फायदा होगा।

‘Do What Matters’ हैं Citroen का मैसेज

सिट्रोन इंडिया ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर इस T20 वर्ल्ड कप एक नया कैंपेन शुरू किया है। इस कैंपेन का नाम दु व्हाट मैटर्स रखा गया है। इसके तहत टीम धोनी 26 भारतीय शहरों के चक्कर लगाएगी और फैंस को भारतीय क्रिकेट टीम के सपोर्ट में साथ लाने का काम करेगी।

Citroen इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर सुशील मिश्रा ने हाल ही में कहा है कि क्रिकेट भारत के लोगों को साथ में जोड़ता है। इसीलिए हम अपने ब्रांड एंबेसडर महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर इस कैंपेन के मैसेज को पूरे देश में फैला सकते हैं। इस कैंपेन का लक्ष्य की लोगों को ऐसे वाहन मिलने चाहिए जो उनकी पसंद पर खड़े उतरे और हम ऐसी ही कारों पर काम कर रहे हैं।

MS Dhoni एडिशन में मिलेगा पावरफुल इंजन

Citroen C3 अरे C3 Aircross मेक कोई भी मैकेनिक चेंज नहीं किया जाएगा। लेकिन इन दोनों गाड़ियों में पावरफुल इंजन देने की बात कही जा रही है। इन दोनों कारों में 1.2 लीटर का टर्बो पैट्रोल इंजन दिया जाने वाला है।

वहीं इसके लोअर वेरिएंट में इतना ही पॉवरफुल नेचुरल नेचरली स्पिरिटेड इंजन दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें 10 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉयड और ऑटो कार प्ले, इलेक्ट्रिकली एडजेस्टेबल ORVM,

मैन्युअल एयर कंडीशनिंग, ड्यूल फ्रंट एयरबैग और कई नए सेफ्टी फीचर्स ऐड किए जाएंगे। कंपनी अपनी नई एस धोनी एडिशन से घर-घर में पहुंचाना चाह रही है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow