सड़क पर कम दिखती है Citroen C3, आपके पास है मौका 1 लाख में खरीदें एकदम अलग कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Citroen C3: देश के वाहन बाजार में कई प्रकार की हैचबैक सेगमेंट कारें मौजूद हैं। जिसमें प्रमुख रूप से हुंडई (Hyundai), टाटा (Tata) और मारुति (Maruti) जैसी कंपनियों की कारें शामिल हैं। हालांकि आज की इस रिपोर्ट में हम एक ऐसी कंपनी की हैचबैक के बारे में बताने वाले हैं। जिसे हैचबैक सेगमेंट में लोग काफी पसंद करते हैं। इस रिपोर्ट में हम जिस हैचबैक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Citroen C3 है। इसे कंपनी ने बेहतरीन लुक में डिज़ाइन किया है और काफी शानदार परफॉरमेंस ऑफर किया है।

Citroen C3 कीमत डिटेल्स

Citroen C3 के बेस मॉडल को 6,16,000 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में कंपनी ने उतारा है। इसकी ऑन रोड कीमत 6,94,545 रुपये रखी गई है। यानी मार्केट से इसे खरीदने के लिए 6.94 लाख रुपये की जरूरत पड़ने वाली है। अगर आप इसे आसानी से खरीदना चाहते हैं और एकसाथ इतने रुपये खर्च नहीं करना चाहते हैं। तो आप इसपर मिल रहे आकर्षक फाइनेंस प्लान का लाभ ले सकते है। इसपर मिल रहे प्लान के तहत इसे आप 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। इस रिपोर्ट में आप इसी के बारे में डिटेल से जानेंगे।

Citroen C3 फाइनेंस प्लान

Citroen C3 की हैचबैक सेगमेंट में काफी लोकप्रियता है। आप अगर चाहें तो फाइनेंस प्लान के साथ इसे आसानी से ले सकते हैं। आपको बता दें कि बैंक इसे खरीदने के लिए 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5,94,545 रुपये का लोन उपलब्ध कराती है। यह लोन 5 वर्ष यानी कि 60 महिनों की अवधि के लिए दिया जाता है और इसे हर महीने 12,574 रुपये की ईएमआई देकर पे करना होता है। इस कार के लिए बैंक से मिलने वाले लोन के बाद आप 1 लाख रुपये बतौर डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं।

Citroen C3 का एडवांस इंजन

Citroen C3 शानदार लुक के साथ आने वाली हैचबैक है। जिसमें 1198 सीसी का इंजन लगा हुआ है। यह इंजन 80.46 bhp अधिकतम पावर और 115 Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इसमें बेहतर परफॉरमेंस के लिए 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है और किफायती ड्राइविंग के लिए कंपनी ने इसमें 19.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया है।,

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow