Yamaha MT 15 V2: अगर बाइक्स की खरीदारी का जिक्र हो और यामाहा का नाम ना आए, ऐसा तो हो नहीं सकता. यामाहा की कई बाइक्स ऐसी हैं जो आज भी जवान और बूढ़ों के दिलों पर राज करती हैं. इस कंपनी के टू-व्हीलर को ग्राहकों का बहुत अधिक सपोर्ट मिलता है, जिसकी खरीदारी को लोग घरों से बाहर निकलते हैं. भारत की जानी मानी ऑटो कंपनी में गिने जाने वाली यामाहा की नई बाइक MT 15 काफी पॉपुलर है.

इस वेरिएंट को देहात से लेकर शहरों तक में खूब लाइक किया जा रहा है. लाजवाब बाइक के फीचर्स और माइलेज भी एकदम पसंदीदा बना हुआ है, जिसकी खरीदारी कर मौके पर चौका मार सकते हैं. अगर आपके पास एक मुश्त पूरी रकम चुकाने का बजट नहीं तो फिर ईएमआई प्लान के तहत इसे खरीदकर घर ला सकते हैं. इसे गजब माइलेज और तमाम शानदार फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है. इसलिए आप बिल्कुल भी हाथ से मौका ना जाने दें, जो हर किसी का दिल खुश करने के लिए काफी है.

इसे भी पढ़ेंः HONDA AMAZE 10 लाख में नहीं कुल 2.50 लाख रुपये में खरीदें जल्द, फीचर्स पर फिदा हुए जवान लड़के

Union Budget 2024: किसानों को अब हर महीना मिलेंगे 1,000 रुपये! सामने आई गुड न्यूज

Yamaha MT 15 V2 का डिजाइन बना आकर्षण का केंद्र

बिंदास Yamaha MT 15 V2 बाइक हर किसी की चहेती बनी हुई है, जिसे लोग खरीदने में विश्वास कर रहे हैं. बाइक को शार्प लाइन और मस्कुलर फ्यूल टैंक भी इसमें जोड़ा गया है. जबरदस्त बाइक को क्राउचिंग फॉरवर्ड स्टान्स और शार्प LED हेडलाइट्स के साथ इंटीग्रेटेड LED DRLs भी शामिल किया गया है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है.

Yamaha MT 15 V2 NEWS

बाइक का स्कल्पटेड फ्यूल टैंक और श्राउड इसे और भी एग्रेसिव लुक प्रदान करता है. यह वेरिएंट काफी सुविधाजनक के साथ चौड़ी सीट के साथ मार्केट में आता है. वहीं, इसके स्लीक टेल सेक्शन को भी काफी पसंद करने का काम किया जाता है.

फीचर्स और इंजन भी जीत रहे दिल

धाकड़ बाइक Yamaha MT 15 V2 के बेहतरीन फीचर्स हर किसी का दिल जीत रहे हैं. इस बाइक में तमाम आधुनिक फीचर्स जोड़े गए हैं. बाइक में फुल्ली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जो स्पीड, RPM, फ्यूल लेवल और ट्रिप मीटर जैसी जानकारी आराम से मिल जाती ही. इसके साथ ही चौड़े हैंडलबार और टेलीस्कोपिक फोर्क्स उप फ्रंट के साथ मोनोशॉक रियर सस्पेंशन सिस्टम इसे और भी स्टेबल बनाने का काम करते हैं.

Yamaha MT 15 V2 BIKE

इसके अलावा बाइक का इंजन भी एकदम बढ़िया है. बाइक में 155 cc का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन शामिल किया जाता है, जो 18.4 hp की पावर और 14.1 Nm का टॉर्क देने का काम करता है. बाइक का माइलेज 56 kmpl है और टॉप स्पीड 120 kmph तक रहेगी, जो लोगों के आकर्षण का केंद्र बनेगी.

फटाफट जानें ईएमआई प्लान

इस बाइक को आप ईएमआई प्लान के तहत कम रुपये जमा कर भी घर ला सकते हैं. यह मोटरसाइकिल स्टाइल, रिलायबिलिटी, परफॉरमेंस और टेक्नोलॉजी का बेहतरीन मेल है। शोरूम में बाइक का प्राइस 1.68 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू है। बाइक को ग्राहक 33,600 रुपये की डाउन पेमेंट जमा कर खरीद सकते हैं. इसके बाद ग्राहकों को 5,517 रुपये महीना किस्त जमा करनी होगी.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...