ग्राहकों को मिली बेस्ट डील, अब 3 लाख से भी कम में मिल रही ये फैमिली कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Dzire: अगर आपको सेडान सेगमेंट में कोई कार खरीदनी है। तो मारुति डीजायर (Maruti Dzire) के बारे में जानना आपके लिए बहुत जरूरी है। आपको बता दें कि डीजायर कंपनी की सेडान सेगमेंट कार है। जिसका कॉम्पैक्ट डिज़ाइन लोगो को काफी पसंद आता है। कंपनी की इस कार में आधुनिक फीचर्स के साथ ही काफी प्रीमियम इंटीरियर दिया गया है।

Maruti Dzire इंजन

इसके इंजन को बात करें तो कंपनी इसमें 1197cc का चार सिलेंडर इंजन ऑफर करती है। जिसकी क्षमता 88.50bhp का अधिकतम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। बेहतर ड्राइविंग करने के लिए कंपनी ने इसमें ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन भी दिया है। इसका बूट स्पेस 378 लीटर का है। ऐसे में इसमें आप काफी समान रख सकते हैं। इसके माईलेज की बात करें तो कंपनी अपनी इस कार में 22.61kmpl का ARAI सर्टिफाइड माईलेज ऑफर करती है।

इस कीमत पर आती है Maruti Dzire

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कार को अगर आप खरीदना चाहते हैं। तो जान लीजिए की बाजार से इसे खरीदने के लिए आपको 6.57 लाख रुपये से 9.39 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन आप इसे इससे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। जी हाँ, सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट से यह कार आपको काफी अच्छी कीमत पर मिल सकती है।

सेकेंड हैंड Dzire पर बेस्ट डील

Carwale वेबसाइट 2013 मॉडल मारुति डीजायर (Maruti Dzire) पर डील ऑफर कर रही है। व्हाइट कलर की ये सेडान पेट्रोल इंजन के साथ आती है। इसे 1,07,328 किलोमीटर तक चलाया गया है और दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस कार को 2.99 लाख रुपये में खरीद कर आप अपने घर ले जा सकते हैं। आपको इसके सेलर की डिटेल वेबसाइट पर मिल जाएगी। ऐसे में अगर आपको यह कार चाहिए तो एक बार वेबसाइट को जरूर विजिट करें।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow