Datsun की इस प्यारी हैचबैक का लिमिटेड एडिशन मिल रहा मात्र 2 लाख़ में.. मिलेगा 20.63 Kmpl का माइलेज

By

Vikram Singh

Datsun Go Remix Limited Edition: यदि आप भी एक काफी किफायती हैचबैक गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं और आपको उस गाड़ी से काफी बढ़िया माइलेज भी मिल जाए। तो ऐसे में आपको एक नजर Datsun Go गाड़ी के Remix Limited Edition वेरिएंट पर डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 20.63 Kmpl का शानदार माइलेज तो मिलता ही है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1198 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे खास बात तो यह है कि इस हैचबैक गाड़ी को अभी आप मात्र 2 लाख के बजट में खरीद कर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से दुगनी से भी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इस लिमिटेड एडिशन को इतने कम दाम में खरीदने का पूरा तरीका।

Datsun Go गाड़ी के Remix Limited Edition वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Datsun Go गाड़ी के Remix Limited Edition वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1198 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 67.06 bhp की अधिकतम पावर तथा 104 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 20.63 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस हैचबैक इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 35 लीटर तक अधिकतम पेट्रोल भरवा सकते हैं।

इस गाड़ी का एक हैचबैक गाड़ी होने के नाते 170 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिल जाता है। इसी के साथ इस गाड़ी में आपको कंफर्ट और कन्वीनियंस के भी ढेरों सारे फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, हीटर, एयर कंडीशनर, रियर सीट, हेडरेस्ट, की लैस एंट्री, फॉलो मी होम हेडलैंप्स जैसे फीचर्स शामिल है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

 

Datsun Go गाड़ी के Remix Limited Edition वेरिएंट को मात्र 2 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Datsun Go गाड़ी के Remix Limited Edition लिमिटेड एडिशन वेरिएंट को भी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और अभी इसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 4.21 लाख रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर महज़ 2 लाख़ में मिल रही है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। इसी कारणवश इतनी सस्ती मिल रही है। जाहिर सी बात है इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर इसे लिस्ट किया है। उन्होंने यह भी साझा किया है कि उन्होंने अभी तक इस गाड़ी को कुल 18,526 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नामांकन कर सकते हैं।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Vikram Singh के बारे में
Vikram Singh Vikram Singh is a skilled content writer with a passion for crafting engaging and informative articles. He boasts 3 years of experience in the industry, tackling a diverse range of topics including personal finance, government schemes (Yojana), automotive news, technology trends, and the ever-evolving business landscape. Vikram's ability to adapt his writing style to cater to each subject ensures his readers receive clear and valuable information, regardless of the category. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow