Maruti Wagon R Down Payment: मारुति सुजुकी के वेरिएंट को भारत में बहुत पसंद किया जाता है. आप किसी शहर में या कस्बे में जाएंगे तो कहीं भी मारुति की गाड़ियां खड़ी हुई और दौड़ते मिल ही जाएंगी. ग्रामीण इलाकों में भी मारुति सुजुकी की गाड़ी खूब पसंद की जाती हैं. इन दिनों मारुति की वैगनआर तो कुछ ज्यादा ही पसंद की जा रही है.

इस वेरिएंट को हर वर्ग के लोगों में खूब लाइक किया जा रहा है. अगर आप मारुति सुजुकी की वैगनआर गाड़ी खरीदने की प्लानिंग पर काम कर रहे हैं तो फिर समय खराब ना करें. कंपनी की तरफ से अब वैगनआर गाड़ी पर फाइनेंस प्लान का ऑफर दिया जा रहा है, जिसकी आप खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं.

फाइनेंस प्लान के तहत आप बहुत कम रुपये जमा कर इसे घर ला सकते हैं. मारुति वैगनआर का माइलेज और फीचर्स भी एकदम गदर हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं. गाड़ी की खरीदारी के बाद आपको हर महीना ईएमआई भरनी पड़ेगी. इसलिए जरूरी है कि आप गाड़ी को खरीदने का बिल्कुल भी प्लान टालना मत.

Wagon R Lxi news

Read More: Wayanad Landslide Update: वायनाड में कुदरत का कहर, विनाशकारी बारिश के चलते स्कूल-कॉलेज बंद

Read More: DA HIKE NEWS: केंद्रीय कर्मचारियों के डीए पर लगी मुहर! इस तारीख को होगी इतनी बढ़ोतरी, जानें

Maruti Wagon r की कितनी कीमत

धांसू ऑटो कंपनियों में तहलका चाने वाली मारुति सुजुकी की तरफ से वैगनआर एलएक्सआई मॉडल को आप सस्ते में खरीदकर सकते हैं. इस गाड़ी को खरीदने के लिए ग्राहकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. आप फाइनेंस प्लान के तहत कम डाउन पेमेंट पर ही इसे खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं. गाड़ी की कीमत शोरूम में 5.54 लाख रुपये निर्धारित की गई है.

इस गाड़ी को दिल्‍ली में खरीदा तो 45,000 आरटीओ और करीब 24,000 रुपये बीमा के जमा करने होंगे. इसके अलावा फास्टैग के भी 600 रुपये देने की जरूरत होगी. इस हिसाब से मारुति सुजुकी वैगनआर एलएक्सआई की कीमत 6.24 लाख रुपये बैठेगी. इस धमाकेदार वेरिएंट को खरीदते हैं तो बैंक की तरफ से एक्स शोरूम पर ही फाइनेंस की सुविधा दी जाएगी.

Wagon R Lxi update

आप गाड़ी को दो लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं. इसके बाद 4.24 लाख रुपये तक का आपको फाइनेंस ऑफर के तहत लोन मिल जाएगा. फिर आपको हर महीने के हिसाब से किस्त जमा करनी होगी.

हर महीना जमा करनी होगी किस्त

Read More: DA HIKE NEWS: केंद्रीय कर्मचारियों के डीए पर लगी मुहर! इस तारीख को होगी इतनी बढ़ोतरी, जानें

Read More: FASTag Rule Change: 1 अगस्त से बदल जायेंगे फास्टैग से जुड़े ये नियम, कार निकालने से पहले पढ़ लें ये खबर

मारुति वैगनआर एलएक्सआई की खरीदारी पर 2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट जमा करते ही आपको 4.24 लाख रुयपे का लोन मिल जाएगा. लोन के पैस में से ही अगले सात साल तक 6829 रुपये की ईएमआई करने की जरूरत होगी. ऐसी स्थित में आप Maruti Wagon R LXI के लिए करीब 1.49 हजार रुपये ब्याज के रूप में देने होंगे. इसके बाद ब्याज सहित मिलाकर आपको यह गाड़ी करीब 7.73 लाख रुपये की बैठ जाएगी.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...